बॉलीवुड

बेटे की शादी में मिथुन ने पानी की तरह बहाया था पैसा, इतनी ख़ूबसूरत है बहू, देखें तस्वीरें

टीवी की दुनिया में इस समय स्टार प्लस पर चल रहे धारावाहिक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. शो में सुधांशु पांडे, रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, मुस्कान बामने और पारस कलनावत जैसे कलाकार अहम रोल में हैं. बात मदालसा की करें तो शो में वनराज की भूमिका में नज़र आने वाले सुधांशु और अनुपमा का किरदार निभा रही रुपाली गांगुली के बीच वे विलेन बनी हुई है. बता दें कि, सीरियल अनुपमा में मदालसा के किरदार का नाम काव्या गांधी है.

मदालसा की अदाकारी को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं. वे शो में एक हाई सोसायटी की लड़की का रोल निभा रही हैं. वहीं असल ज़िंदगी में भी मदालसा एक जाने-माने परिवार से संबंध रखती हैं. गौरतलब है कि, मदालसा शर्मा हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ और दमदार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. मदालसा ने मिथुन के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से शादी की है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती है. मदालसा और महाक्षय की शादी साल 2018 में हुई थी. बताया जाता है कि, इस शादी में दोनों परिवार की ओर से अच्छा-खासा पैसा खर्च किया गया था. दोनों की भव्य शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भी ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

शादी के दौरान मदालसा और महाक्षय की जोड़ी काफी सुंदर लग रही थी. दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब वाहवाही लूटी थी. साल 2018 में दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे. दोनों की शफदी की तस्वीरों से भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी कितने भव्य तरीके से हुई थी.

जानकारी के मुताबिक़, महाक्षय और मदालसा की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया था. मिथुन ने अपने बेटे की शादी में किसी भी प्रकार कोई कोई कमी नहीं रखी थी. चुलबुली अदाओं वाली मदालसा अपने इसी अंदाज के साथ अपनी शादी में भी देखने को मिली थी.

महाक्षय ने कर लिया था मदालसा को किस…

शादी के दिन महाक्षय चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा के बीच बहुत ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिली थी और इसी का नतीजा रहा कि, मिथुन के बेटे ने अपनी दुल्हन को किस कर लिया था. यह तस्वीर ख़ूब चर्चाओं में भी रही थी.

आप इस बात से भी शादी की भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं कि, शादी में आए सभी मेहमानों का खर्च कपल के घरवालों ने ही उठाया था. बता दें कि, यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी.

मदालसा शर्मा और महाअक्षय चक्रवर्ती की प्रेम कहानी…

बता दें कि, पहली बार मदालसा शर्मा और महाअक्षय चक्रवर्ती की मुलाक़ात उस समय हुई थी, जब महाक्षय मदालसा की मां शीला डेविड के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थे. दोनों के बीच एक छोटी सी मुलाकात हुई थी और इसी दौरान दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति प्यार उमड़ने लगा था.

महाअक्षय चक्रवर्ती ने किया था प्रपोज…

दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और प्यार भी हो गया था. महाक्षय चक्रवर्ती ने आगे रहते हुए मदालसा के सामने अपने दिल की बात रख दी. वहीं मदालसा ने भी इस पर हामी भर दी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और फिर साल 2018 में दोनों ने अपने प्यारभरे रिश्ते को शादी कर नया नाम दे दिया.

सोशल मीडिया पर हिट है मदालसा…

बता दें कि, मदालसा अपनी ख़ूबसूरती से भी फैंस के दिल जीतती रहती है. उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है. आए दिन मदालसा अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है. ख़ूबसूरती के मामले में वे टीवी अदाकाराओं के साथ ही बॉलीवुड अदाकारों से भी कोई कम नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री मदालसा शर्मा को करीब 6 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Back to top button