बॉलीवुड

43 साल के मीका सिंह ने इस ख़ूबसूरत सिंगर को शादी के लिए किया प्रपोज, वायरल हुआ वीडियो

अपनी जादुई आवाज से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह अपने बयानों को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. मीका सिंह फिलहाल अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, जो कि टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ के मंच का है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है.

बता दें कि, इन दिनों मीका सिंह ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ में व्यस्त चल रहे हैं. मीका सिंह इस शो के जज भी है. हाल ही के एक एपिसोड के दौरान मीका सिंह ने गायिका और गुजरात रॉकर्स की कोच भूमि त्रिवेदी को कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी अब हर ओर चर्चा हो रही है.

दरअसल, मीका सिंह ने गायिका और गुजरात रॉकर्स की कोच भूमि त्रिवेदी को ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ के मंच पर शादी का प्रस्ताव दे दिया. मीका के इस प्रस्ताव पर भूमि के साथ ही हर कोई हैरान हो गया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. मीका के प्रपोजल पर भूमि ने भी उन्हें शानदार जवाब दिया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मीका सिंह अक्षय कुमार और सलमान खान की फ़िल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का गाना ‘मुझसे शादी करोगी’ गा रहे हैं. गाना ख़त्म होने के बाद वे भूमि को माइक देते हैं और पूछते हैं कि भूमि बता तो दे यार तू शादी करेगी या नहीं करेगी ?

मीका कहते हैं कि, “मुझसे शादी करोगी? भूमि अब तो बता दों मुझसे शादी करोगी? सब लोग भूमि से जुड़े हैं, मैंने सोचा कि मैं भी भूमि से जुड़ जाऊं.” वहीं वीडियो के अंत में मीका सिंह भूमि के सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं और इस दौरान एक बार फिर मुझसे शादी करोगी गाना बज उठता है.

मीका सिंह के प्रपोजल पर जवाब देते हुए भूमि कहती हैं कि, ‘लेकिन सच कहूं तो मैं यहां आपके लिए दुल्हन ढूंढकर आई हूं, यह उनके साथ अन्याय होगा.’ इस पर शो के अन्य जज जावेद अली कहते हैं, ‘ये शादी तभी होगी जब मीका पंजाब छोड़कर गुजरात आएंगे.’ इस पर सभी लोग हसने लगते हैं.

आप वीडियो देखेंगे तो यह साफ़ जाहिर हो जाएगा कि मीका सिंह बस भूमि से मजाक में ये सब कह रहे थे. जबकि भूमि ने भी इसका मजेदार जवाब दिया. लेकिन शुरुआत में शुरुआत में मीका के प्रपोजल से हर कोई हैरान हो गया था, हालांकि अगले ही पल सब कुछ नॉर्मल हो गया.

आकांक्षा पुरी संग जुड़ा था मीका सिंह का नाम…

बता दें कि, इससे पहले मीका सिंह दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री आकांक्षा पुरी के कारण चर्चा में रहे थे. दरअसल, कुछ दिनों पहले मीका का नाम आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ा था. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी, जिसमें
दोनों कलाकार किसी गुरुद्वारा में बैठे हुए दिख रहे थे. बता दें कि, आकांक्षा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ ही टीवी शो में भी काम कर चुकी है. उन्हें धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश में माता पार्वती के रोल के लिए पहचाना जाता है.

Back to top button