बॉलीवुड

द कपिल शर्मा शो : असल ज़िंदगी में इतनी ख़ूबसूरत है ‘चंदू’ की पत्नी, एक बेटी के पिता भी है चंदन

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने वाला हर एक कलाकार एक ख़ास पहचान रखता है. चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक जैसे कलाकार इस शो का लंबे समय से हिस्सा बने हुए हैं. समय-समय पर इन कलाकारों के बारे में हम आपको कुछ ख़ास बातें बताते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको शो में ‘चंदू’ के रोल में दिखने वाले चंदन प्रभाकर के बारे में कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर एक चाय वाले के रोल में देखें जाते हैं. उन्हें सभी चंदू नाम से पुकारते हैं. आपको बता दें कि, असल जिंदगी में चंदन प्रभाकर शादीशुदा है. उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत नज़र आती है. साथ ही आपको बता दें कि वे एक बेटी के पिता भी है.

चंदन प्रभाकर का जन्म साल 1980 में पंजाब के अमृतसर में हुआ था. वे कपिल शर्मा के दोस्त बताए जाते हैं. चंदन प्रभाकर ने कपिल के साथ कॉमेडी कर अपना नाम बनाया है. उनके काम को फैंस काफी पसंद करते हैं. चंदन ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की थी. चंदन की पत्नी नंदिनी ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हुई नज़र आती है.

एक बेटी के माता-पिता बने चंदन-नंदिनी…

साल 2015 में शादी करने वाले चंदन और नंदिनी शादी के दो सालों के बाद एक बेटी के माता-पिता बने थे. साल 2017 में नंदिनी खन्ना ने बेटी का स्वागत किया था, बेटी का नाम अदविका है.

बता दें कि, चंदन अपने परिवार के बेहद क्लोज है. सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता है कि, कभी चंद अपनी बेटी तो कभी अपनी पत्नी नंदिनी खन्ना के साथ तस्वीरें साझा करते हैं. चंदन को इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख लोग फॉलो करते हैं.

अक्सर कपिल शर्मा शो में देखने को मिलता है कि, चंदन भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के पीछे पड़े रहते हैं, लेकिन असल में खुद उनकी पत्नी बहुत सुंदर नज़र आती है. बता दें कि, लंबे समय से चंदन ‘चंदू’ का रोल निभा रहे हैं और वे इस रोल में काफी फिट भी बैठ जाते हैं.

इतनी है चंदन की फीस…

चंदन प्रभाकर आज करोड़ों रुपये के मालिक है. जानकारी के मुताबिक़, उन्हें दमन कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के लिए 7 लाख रु की फीस दी जाती है. कुछ दिनों पहले चंदन ने एक नई BMW कार खरीदी थी और उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी.

 

Back to top button