बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने ढलते सूरज के सामने बढ़ाया समुद्र का तापमान, स्विमसूट में दिखी गजब की हॉट – Pics

छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव (maldives) बॉलीवुड सितारों की फेवरेट लोकैशन है। शहर की भागदौड़ से दूर वे यहां एक शांत और खूबसूरत समय बिताते हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों मालदीव में इन्जॉय कर रही हैं। उनके वैकैशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गजब की सुंदर दिख रही है।

फिल्मों के अलावा जान्हवी सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर मालदीव वेकेशन की कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – ‘Iridescence’ मतलब सतरंगापन.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे जान्हवी कुदरत के करीब रहकर उसका आनंद ले रही है। वे समुद्र किनारे सिल्वर मैटेलिक कलर का स्विमसूट पहन गजब की सुंदर लग रही हैं। वे यहां सन सेट की खूबसूरती का आनंद ले रही हैं, तो दूसरी तरफ उनकी तस्वीरों को देख फैंस एक्ट्रेस की सुंदरता को इन्जॉय कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में जान्हवी ने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है। बिना मेकअप के भी वे बहुत ही सुंदर और आकर्षक लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस बड़ा खुश हो रहे हैं। उनकी एक पोस्ट को दस लाख तो दूसरी को 7 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर करीब एक करोड़ से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

जान्हवी ने जो स्विमसूट पहना है उसमें इंद्रधनुषी रंग दिखाई दे रहे हैं। ऐसा उनके मैटेलिक स्विमसूट पर सूरज की रोशनी पड़ने की वजह से हो रहा है। यही वजह थी कि जान्हवी ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में Iridescence (सतरंगापन) लिखा।

काम की बात करें तो जान्हवी को आखिरी बार ‘रूही’ फिल्म में देखा गया था। हॉरर कॉमेडी ड्रामा वाली इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। ये फिल्म थियेटर में रिलीज तो जरूर हुई थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ज्यादा दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई। हालांकि इस फिल्म में फैंस को जान्हवी का काम बड़ा पसंद आया था।

गौरतलब है कि ‘रूही’ जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म है। उन्होंने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ फिल्म में नजर आई थी। इन दोनों ही फिल्मों में दर्शकों ने जान्हवी के अभिनय की सराहना की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Back to top button