बॉलीवुड

अक्षय कुमार के डेब्यू के समय पैदा भी नहीं हुई थी उनकी ये एक्ट्रेस, कोई 1 तो कोई थी 2 साल की

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त कलाकारों में गिने जाते हैं. अक्षय कुमार पर उम्र का कोई असर नहीं दिखता है. 53 की उम्र में भी वे लगातार काम कर रहे हैं और अपने से आधी उम्र की अभिनेत्रियों संग भी वे खूब रोमांस करते देखें गए हैं. आज अक्षय की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बता रहे हैं. साथ ही उनकी कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में भी बताएंगे जब अक्षय का डेब्यू हुआ था तो वे पैदा भी नहीं हुई थी.

कियारा आडवाणी…

कियारा का जन्म अक्षय के डेब्यू के एक साल बाद साल 1992 में हुआ था. अक्षय और कियारा ने साथ में फिल्म ‘लक्ष्मी’ और गुड न्यूज में काम किया था. कियारा अक्षय कुमार से 25 साल छोटी हैं.

कृति सेनन…

अक्षय के डेब्यू के समय कृति महज एक साल की थीं. दोनों कलाकार सुपरहिट फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में साथ काम कर चुके हैं.

वाणी कपूर…

पहली बार वाणी कपूर अक्षय के साथ काम करती हुई नजर आएगी. दोनों की आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ है. अक्षय के बॉलीवुड डेब्यू के दौरान वाणी की उम्र महज 3 साल थीं. बता दें कि, वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को हुआ था.

जैकलीन फर्नांडिस…

बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 3 और ब्रदर्स में काम किया है. जबकि आगामी फिल्म ‘रामसेतु’ में भी अक्षय और जैकलीन की जोड़ी जमने वाली है. बता दें कि, अक्षय के बॉलीवुड डेब्यू के समय जैकलीन महज 5 साल की थीं.

सारा अली खान…

सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं. अक्षय के बॉलीवुड डेब्यू के दौरान सारा का जन्म भी नहीं हुआ था. साथ ही बता दें कि, इस समय तक सैफ अली खान ने भी हिंदी सिनेमा में अपने कदम नहीं रखे थे. अक्षय कुमार सारा से 25 साल बड़े हैं, जबकि वे सारा के पिता सैफ अली खान से भी तीन साल बड़े हैं. अक्षय कुमार और सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. डायरेक्टर आनंद. एल. राय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है. फिल्म में साउथ स्टार धनुष की भी अहम भूमिका हैं.

मानुषी छिल्लर…

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. हिस्टोरिकल ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ उनकी डेब्यू फिल्म होगी. इस फिल्म में वे सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली है. 23 साल की मानुषी अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध की रिलीज के दौरान पैदा भी नहीं हुई थी. उनका जन्म साल 1997 में हुआ था. बता दें कि, मानुषी 20 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं.

भूमि पेडनेकर…

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में लीड रोल निभा चुकी है. यह फिल्म हिट रही थी और दोनों की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी. 31 साल की भूमि सौगंध की रिलीज के दौरान 2 साल की थीं.

मौनी रॉय…

मौनी रॉय और अक्षय कुमार की जोड़ी फिल्म ‘गोल्ड’ में जम चुकी है. साल 2018 में आई यह फिल्म हिट रही थी. इसमें अक्षय और मौनी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. मौनी की उम्र 35 वर्ष है. उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को हुआ था. सौगंध की रिलीज के दौरान वे महज 6 साल की थीं.

राधिका आप्टे…

अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे फिल्म ‘पैडमैन’ में साथ काम कर चुके हैं. अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध की रिलीज के दौरान राधिका सिर्फ 6 साल की थीं. राधिका का जन्म साल 1985 में 7 सितंबर को हुआ था.

नुपुर सेनन…

नुपुर सेनन और अक्षय कुमार के गाने ‘फ़िलहाल’ को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इस गाने ने रिकॉर्डतोड़ व्यूज बटोरे थे. अक्षय के डेब्यू के समय नूपुर का जन्म भी नहीं हुआ था. वे इस समय 25 साल की है. उनका जन्म साल 1995 में हुआ था.

Back to top button