बॉलीवुड

2700 करोड़ की मालकिन है करीना की भाभी सबा अली, 45 की उम्र में भी हैं कुंवारी, दिखती है ऐसी

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान के बारे में तो आप जानते ही होंगे जो कि एक अभिनेत्री है. सोहा अली खान ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी. दोनों आज एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं, हालांकि सैफ अली खान की बड़ी बहन सबा अली खान के बारे में बहुत कम ही लोगों को जानकारी है. आइए आज आपको सबा के बारे में कुछ ख़ास बातें बताते हैं…

बॉलीवुड की दिग्गज़ अदाकारा शर्मिला टैगोर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी ने साल 1969 में शादी की थी. दोनों के तीन बच्चे बेटे सैफ अली खान और दो बेटियां सबा अली खान एवं सोहा अली खान हुई. सबा अली खान सैफ से छोटी जबकि सोहा अली खान से बड़ी है.

सैफ अली की बहन सबा अली खान को सुर्ख़ियों में रहना बिलकुल पसंद नहीं है. वे हमेशा लाइम लाइट और मीडिया से दूर ही रहती है. सबा का जन्म साल 1975 में नई दिल्ली में हुआ था. वे 45 साल की है और अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. सबा अली खान एक ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और खुद का बिजनेस करती हैं.

2700 करोड़ रुपये की मालकिन है सबा अली खान…

अपनी मां, पिता और भाई की तरह सबा अली खान ने फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर नहीं बनाया. वे अपने साक्षात्कार में भी कह चुकी है कि, उन्होंने कभी एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा. बताया जाता है कि वे स्वभाव से बेहद शर्मीली हैं और यही वजह है कि वो लोगों से ज्यादा नहीं मिलती हैं. सबा के मुताबिक़, मैं अपने काम से खुश हूं और इसी काम में मेरा काफी नाम है. बता दें कि, सबा 2700 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

औकाफ-ए-शाही संस्था की चीफ है सबा….

सबा अली खान पटौदी खानदान की संपत्ति की देखरेख करती हैं. साथ ही बता दें कि, वे औकाफ-ए-शाही नाम की एक संस्था की चीफ भी है. उनका काम इस संस्था के पूरे हिसाब-किताब और देखरेख का है.

बताया जाता है कि, सबा अली खान किसी भी इवेंट या मीडिया इंटरेक्शन में शामिल नहीं होती है. वे केवल पारिवारिक समारोह आदि में ही नज़र आती है. वहीं अपने परिवार में सभी सदस्यों के साथ सबा अली खान की एक मजबूत बॉन्डिंग है. सबा अली की मां शर्मिला टैगोर उनके बारे में कह चुकी है कि, उन्हें सबा की चिंता होती है, क्योंकि उसे लोगों से ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं है.

Show More
Back to top button