बॉलीवुड

कंगना रनौत का चौंकाने वाला ख़ुलासा, कहा- अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार मुझे सीक्रेट कॉल करते हैं

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाई जाती है और किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है. कंगना रनौत अक्सर अपने ट्वीट्स से फैंस का ध्यान खींचती रहती है और एक बार फिर से उनके नए ट्वीट्स सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

कंगना ने एक बार फिर से सोशल मीडिया के माध्यम से ‘मूवी माफिया’ को अपना निशाना बनाया है. जबकि वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पर किए गए ट्वीट को लेकर भी चर्चा में आ गई है. दरअसल, उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि, अक्षय कुमार जैसे फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स उन्हें सीक्रेटली कॉल करते हैं. साथ ही अभिनेत्री ने इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा भी किया है.

दरअसल, आपको बता दें कि, स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने अभिनेत्री कंगना रनौत की तारीफ की थी. अनिरुद्ध गुहा ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं’. बता दें कि, अनिरुद्ध ने ट्विटर पर एक पोस्ट देखा जिसके मुताबिक बॉलीवुड में राय रखना आपको मुसीबत में डाल सकता है. ऐसे में उन्होंने कंगना की सराहना की.

कंगना ने दिया जवाब..

जब अनिरुद्ध गुहा ने कंगना की तारीफ़ की तो उन्होंने भी जवाब में ट्वीट किया. अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी. उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते. मूवी माफिया का आतंक.’


कंगना रनौत ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मूवी माफिया द्वारा उन्हें टारगेट किए जाने को लेकर बात कही. कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा कि, ‘काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए. अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं.’

सोशल मीडिया पर कंगना के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं. कोई उनकी सराहना कर रहा है, तो वहीं कोई उन्हें ट्रोल भी कर रहा है. ट्विटर पर कंगना को मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है. वैसे बता दें कि कंगना रनौत के लिए यह नई बात नहीं है. वे ऐसे मामलों पर खुलकर बोलने में विश्वास करती है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘थलाईवी’ को लेकर जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्मों की दिग्गज़ अदाकारा और तमिलनाडु की पूर्व सीएम रही जयललिता के जीवन पर आधारित है. कंगना जयललिता की भूमिका में हैं. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में भाग्यश्री और अरविंद स्वामी जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं. उम्मीद है कि, फिल्म इस माह रिलीज हो सकती है.

Show More
Back to top button