बॉलीवुड

अजय देवगन के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों ने ही तबाह की थी इस एक्ट्रेस की शादीशुदा खुशहाल जिंदगी

एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Choudhary) ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म परदेश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कुछ एक फिल्मों की छोड़ दिया जाए तो महिमा का फ़िल्मी करियर एवरेज से भी कम ही रहा है. फिल्मों में काम करने के साथ ही उनकी निजी जिंदगी भी कुछ खास नहीं रही है. कुछ ही फिल्मों में काम करने वाली महिमा लंबे समय से पर्दे से दूर है.

इन दिनों महिमा का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किये. उन्होंने बताया कि जब वे फिल्म दिल क्या करें (Film Dil Kya Karein) की शूटिंग कर रही थी तो अजय देवगन के साथ लिंकअप की खबरें उड़ी थी. जबकि अजय ने काजोल से कुछ महीने पहले ही शादी की थी. इस फिल्म में अजय देवगन और महिमा चौधरी के साथ में काजोल भी थी.

महिमा के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इस फिल्म के डाइरेक्टर ने ही उन दोनों की झूटी खबरे फैलाई थी. इसका सीधा असर उनकी शादी शुदा जिंदगी पर पड़ा था. इसकी वजह से उनकी लाइफ में कई परेशानियां आ चुकी थी. दिल क्या करे की शूटिंग के दौरान ही महिमा की कार क एक्सीडेंट हो गया था. इस एक्सीडेंट ने महिमा को बुरी तरह से तोड़ कर रखा दिया था.

एक मैगजीन में एक्‍स‍िडेंट के बाद महिमा की फोटो प्रकाशित की गई थी. इसके बाद उन्‍हें लोग जख्‍मी चेहरे वाला कहने लगे थे. महिमा कहती हैं कि वह बात उन्‍हें आज भी काफी चुभती है. एक्सीडेंट के बाद उन्होंने डायरेक्टर से कहा था कि , फिल्म के सीन के लिए उनके क्लोज़अप शॉट्स ना ले  लेकिन कहने के बाद भी वह ले रहे थे. अजय ने यह बात नोटिस की और मेरा साथ दिया. उन्होंने पूरी टीम से काम रोकने के लिए कहा.

इसके बाद डायरेक्टर ने अजय को कहा कि सेट तोड़ना है. अजय ने कहा कि कोई बात नहीं. बस यही से उस डायरेक्टर ने मेरी और अजय की खबरें उड़ा दी. इसके साथ ही महिमा ने बताया कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और काजोल थे. उन दोनों ने ही मेरे एक्सीडेंट की खबरें किसी को पता न चले इसके लिए मेरी काफी मदद की थी. क्योंकि उस समय ये खबर मेरा पूरा करियर तबाह कर सकती थी.

इस एक्सीडेंट के बाद अजय ने हर तरह से मेरी मदद की. उन्होंने अच्छे इलाज़ के लिए मुझे बेंगलुरु से मुंबई भेजा. हौसला देने के ल‍िए अजय ने मुझे अपनी चोट के न‍िशान भी द‍िखाए थे. महिमा ने बॉलीवुड में परदेस फिल्म के बाद दिल क्या करे, धकड़न, कुरुक्षेत्र और बागबान जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था. परदेश फिल्म से वह रातों-रात भारत की स्टार अभिनेत्री बन गई थी.

Back to top button