बॉलीवुड

कुछ-कुछ होता है’ फिल्म में नज़र आने वाला सरदार बच्चा हो चुका है बड़ा, इनसे की है शादी: देखें तस्वीर

शाहरुख खान फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ किसे याद नहीं होगी. इस फिल्म में बड़े स्टार्स के साथ कुछ बच्चों ने भी शानदार काम किया था. इन्हीं में से एक थे क्यूट ‘सरदार’ यानी परजान दस्तूर. परजान दस्तूर ने फिल्म में अपनी छोटी सी और क्यूट सी एक्टिंग से जबरदस्त जान डाल दी थी. इस फिल्म में ‘तुस्सी जा रहे हो’ डायलॉग से ‘छोटे सरदार’ परजान ने सभी का दिल जीत लिया था. कुछ कुछ होता है फिल्म मैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने अहम् किरदार निभाए थे.

इस फिल्म में नज़र आए छोटे से परजान बड़े हो गए हैं और अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रह रहे हैं. हालिया परजान दस्तूर इतने बड़े हो चुके है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ‘डेलना श्रॉफ’ के साथ शादी कर ली है. ये कपल काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था. इसके बाद अब परजान ने 29 की उम्र में शादी कर ली. डेलना श्रॉफ काफी लम्बे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही है.

गौरतलब है कि इन दोनों ने बहुत ही साधारण तरीके से शादी की है. अपनी शादी की जानकारी परजान ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने अपनी शादी की फोटो शेयर कर दी है. परजान दस्तूर और डेलना श्रॉफ पारसी नीति-रिवाज से शादी के बंधन मे बंध गए हैं. उनके सोशल मीडिया की कुछ तस्वीर में वह अपनी गर्लफ्रेंड डेलना को समुद्र के किनारे प्रपोज करते हुए नज़र आ रहे है. बता दें कि परजान ने साल 2019 में डेलना को शादी के लिए प्रोपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला करते हुए उसी साल सगाई कर ली थी.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि परजान घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड डेलना को रिंग के साथ प्रपोज करते हुए नजर आ रहे है. शादी में परजान दस्तूर ने ट्रेडिशनल पारसी ड्रेस पहनी थी, तो वही उनकी पत्नी डेलना श्रॉफ मरुन कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थी. परजान दस्तूर ने अपनी शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की थी. इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस उन दोनों की शादी की की बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इस कपल की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. इसके साथ ही इन दोनों की शादी की तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है. 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में परजान दस्तूर एक नन्हे से सरदार के रूप में नज़र आए थे. फिल्म में परजान अक्सर तारे गिनते हुए नज़र आते थे. उनका बोला गया डायलॉग ‘तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ’ आज भी सभी को याद है.


गौरतलब है कि परजान ने ‘कुछ कुछ होता है’के अलावा ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कुभी गम’, ‘कहो न प्यार है’, ‘हाथ का अंडा’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘दिल बार बार’ जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार प्ले करके खूब प्यार बटोरा है.

Back to top button