बॉलीवुड

सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल कर हो रही थी ऑनलाइन ठगी, अभिनेता सोनू को मजबूरन करना पड़ा ये काम

बॉलीवुड की फिल्मों में कई बड़े अभिनेताओं को शानदार और जानदार किरदार में देखा जाता है. ये अभिनेता अपनी फिल्मों में कई बड़े बड़े किरदार निभा कर जनता के बीच मशहूर हुए है. इन्हे कई लोग हीरो कहते है. साथ ही यह भी अपने आप को हीरो मानते है. क्योंकि रील लाइफ में यह काफी दमदार होते है. लोगों की मदद करते है. ताकतवर होते है. लेकिन क्या ये इसी तरह अपनी रियल लाइफ में भी होते है.

इसका जवाब शायद आज से 2 साल पहले पता नहीं होता. लेकिन आज सभी को सच्चाई पता है. सोनू सूद जो अमूमन हर फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाते है. पर कोरोना काल में वह सभी के बीच एक रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे है. सोनू सूद ने इस दौरान सैकड़ो लोगों की मदद की थी. अब हालिया इस अभिनेता ने मुंबई के ओशिवाड़ा पुलिस थाने में कुछ समय पहले एक शिकायत दर्ज करवाई थी.

इस शिकायत में उन्होंने उस शख्स का नाम उजागर किया, जो उनके नाम से लोगों से पैसे ठग रहा था.जानकारी के मुताबिक एक शख्स सोशल मीडिया पर कई लोगों से सोनू सूद के नाम से गलत तरिके से पैंसा मांग रहा था. इसी मामले में 4 अप्रैल को साइबराबाद पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट ने आशीष कुमार नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था.

गिरफ्तार हुआ ये शख्स सिर्फ 23 साल का ही है. जानकरी के मुताबिक ये मुजफ्फरपुर का निवासी है, जो एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. इस शख्स ने लोगों को चुना लगाने के लिए फेक नंबर इस्तेमाल किया था. यह ट्वीटर पर इस नंबर पर लोगों से मनी ट्रांसफर करने को कहा. शीष कुमार ट्वीटर पर सोनू सूद कॉर्पोरेशन का FXTD एडवाइजर बताकर जरुरतमंदों को आर्थिक मदद देने के नाम पर पैसा मांगता था. इस बात का खुलासा खुद सोनू सूद ने किया.

इसी बीच पुलिस को छानबीन में ये पता चला है कि आरोपी ट्वीटर पर खुद को सोनू का सलाहकार बताता था. इस मामले में पीड़ित हुए शिकायतकर्ता ने 3 मार्च को पुलिस को बताया था कि जब उसे पता चला की सोनू सूद लोगों की मदद करते हैं तो उसने गूगल के जरिए एक्टर की चैरिटी कंपनी के फोन नंबर को ढूंढा. जहां से उसे एक नंबर मिला और फिर उसने उस नंबर पर फोन किया.

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की हर तरीकें से मदद की. सभी लोगों को घर पहुंचाने के लिए अपने पैसे पर बसों की व्यवस्था की, यहाँ तक की उन्होंने लोगों के खाने पीने तक का ख्याल रखा. इसके साथ ही सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये मैसेज भी डाला था कि कोई उनके नाम से फ्रॉड न करें. आप उनसे मदद मांग ले वह हर तरह की मदद करेंगे. ज्ञात हो कि सोनू सूद अभी तक लोगों की मदद कर रहे है. आज भी उनके पास सैकड़ों लोगों के ट्वीट आते है. और सोनू उनकी मदद करते है.

Back to top button