बॉलीवुड

शाहरुख़ खान की पत्नी ने दिखाई अपनी ख़ूबसूरत थाई, तो लोग बोले- एकदम सड़ेली शक्ल है..’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ ही उनके परिवार का हर सदस्य भी लोगों के बीच में पहचान रखता है. शाहरुख़ खान के तीनों बच्चों के साथ ही उनकी पत्नी गौरी खान भी लोकप्रिय है. गौरी खान ऐसी स्टार वाईफ है जो एक अभिनेत्री न होने के बावजूद सुर्खियां बटोरती रहती है. बता दें कि, शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं.

गौरी खान ख़ूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती रहती हैं, वहीं उनका फैशन स्टाइल भी कमाल का है. वे अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती है, लेकिन कभी-कभी गौरी अपनी ड्रेस के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है. एक बार फिर से उन्हें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी ड्रेस के चलते घेरा है.

हाल ही में गौरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी बहुत ख़ूबसूरत तस्वीर साझा की है, लेकिन लोगों को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई है. हाला ही में गौरी ने पीकॉक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट को गौरी ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”यहाँ आउटडोर शूटिंग के बारे में कुछ है…. @ thepeacockmagazine_agmagazine शूट.”

आप देख सकते हैं कि, गौरी खान का इस तस्वीर में बेहद ग्लैमर अवतार नज़र आ रहा है. वे किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं लग रही है. उन्होंने नी-हाई ब्लैक बूट्स के साथ मल्टिकलर्ड प्रिंटिड ड्रेस के साथ मैचिंग के ट्रेंच कोट को कम्प्लीट किया है. जबकि उनके गले में आप सिल्वर स्टेटमेंट नेकपीस देख सकते हैं.

कई लोगों को गौरी खान की यह तस्वीर ख़ूब पसंद आ रही है, वहीं ट्रोल करने वालों की संख्या भी कम नहीं है. बता दें कि, इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अब तक 1 लाख 42 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोग उनकी पोस्ट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि, इससे कुछ दिन पहले भी गौरी ने पीकॉक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट की तस्वीर भी उन्होंने इंस्टा पर साझा की थी. इस पर वे जमकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी.

किसी ने कमेंट में लिखा था कि, ”मम्मी जवान, बच्चे परेशान.” वहीं एक ने लिखा था कि, ”एकदम सड़ेली शकल है गौरी की. सिर्फ किस्मत अच्छी है इसलिए पैसा भी है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”माफिया ऑन्टी.” बता दें कि, इसके साथ ही कई फैंस ने गौरी के इस लुक की तारीफ़ भी की है और कई लोगों ने कमेंट में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं.

Back to top button
?>