बॉलीवुड

अनीता हसनंदानी ने जड़ा पति रोहित रेड्डी को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) अपनी अदाकारी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी फैंस का प्यार पाती रहती है. सोशल मीडिया पर वे बेहद सक्रिय रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. फिलहाल उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर ख़ूब सुर्ख़ियों में है.

हाल ही में बेटे को जन्म देने वाली अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपने परिवार के साथ एक अच्छा समय व्यतीत कर रही है. बता दें कि, अक्सर अनीता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक मजबूत बॉन्डिंग साझा करती है. सोशल मीडिया पर भी यह आए दिन देखने को मिलता है. कपल कई प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करता है. एक बार फिर दोनों मस्ती के मूड में नज़र आए हैं.

दरअसल, अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. अनिता द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. फैंस इस पर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए देखते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या ख़ास है.

अनीता ने मारा पति रोहित को थप्पड़…

आप देख सकते हैं कि अनीता हसनंदानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो वीडियो साझा किया गया है, उनमें वे अपने पति रोहित रेड्डी के साथ देखने को मिल रही है. एक और जहां रोहित रेड्डी वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अनीता उनका वीडियो शूट कर रही है. अगले ही पल अनीता अपने पति को प्यार से थप्पड़ मार देती है. दोनों का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)


अनीता ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”और ये हैप्पी संडे है. तुम लोगों को नहीं पता है कि इसके लिए मैंने कितने रीटेक लिए. रोहित हमें हर दिन ऐसे वीडियो शूट करने चाहिए.” बता दें कि, रोहित और अनीता के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. अनीता की तरह ही रोहित रेड्डी भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वे भी आए दिन इस तरह के फनी वीडियो सोशल मीडिया से पोस्ट करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर जहां अनीता के करीब 60 लाख तो वहीं रोहित के करीब 8 लाख फ़ॉलोअर्स हैं.

रोहित ने राहुल वैद्य के साथ बनाया था वीडियो…

कुछ दिनों पहले ही रोहित रेड्डी ने बिग बॉस 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य के साथ एक फनी वीडियो बनाया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों क्रॉस करने के दौरान एक दूसरे से टकरा जाते हैं और राहुल एवं उनके बीच हाथापाई हो जाती है. हालांकि बाद में रोहित राहुल पर भारी पड़ जाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि, यह एक फनी वीडियो था, जिसे फैंस ने ख़ूब प्यार दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)


हाल ही में माता पिता बने रोहित-अनीता…

गौरतलब है कि, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी इस साल ही माता-पिता बने हैं. अनीता ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम कपल ने आरव रखा है, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बताया था. बता दें कि, रोहित और अनीता ने साल 2013 में शादी की थी. शादी के करीब सात साल के बाद कपल के घर में किलकारी गूंजी है.

Back to top button