बॉलीवुड

सोनम कपूर ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, तो लोग बोले- ये बाज जैसी क्या बन गई

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री सोनम कपूर कपनी फिल्मों से ज़्यादा अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बॉलीवुड में उनका फैशन काफी चर्चाओं में रहता है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की फैशनिस्टा कहा जाता है. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती है, जिनमें उनका ख़ूबसूरत अंदाज देखने को मिलता है.

सोशल मीडिया पर फैंस सोनम कपूर की तस्वीरों पर ख़ूब प्यार लूटाते है, लेकिन कभी-कभी उन्हें अपनी तस्वीरों के कारण जमकर ट्रोल भी होना पड़ता है. ट्रोलर्स उन पर जमकर निशाना साधते हैं और एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही हुआ है. उनकी हालिया तस्वीरें लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है.

फिलहाल सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के हालिया फोटोशूट की ख़ूब चर्चा हो रही है. इस फोटोशूट में उनका बोल्ड अवतार देख फैंस हैरान हैं. फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई इसके लिए उनकी तारीफ़ कर रहा है, तो कोई उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली सोनम कपूर ने हाल ही में अपने नए फोटोशूट की तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है. आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर ने ‘हार्पर्स बाजार इंडिया मैगजीन’ (Harper’s Bazaar India) मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. उन्होंने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. उन्होंने इस मैगजीन के आठ फोटोशूट पोस्ट किए हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर का काफी बोल्ड और हॉट लुक नज़र आ रहा है. उन्होंने हर फोटोशूट में बहुत काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है. वे अलग-अलग फोटोशूट में अलग-अलग पोज दे रही है, इनमें से कुछ फोटोशूट में वे बेहद अजीब लग रही है और इन्हीं के चलते ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सोनम कपूर ने ‘हार्पर्स बाजार इंडिया मैगजीन’ (Harper’s Bazaar India) की 12वीं सालगिरह पर ये ख़ास फोटोशूट करवाए हैं. सोनम को अपने फोटोशूट्स पर पॉजिटिव से ज़्यादा निगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने सोनम की ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ये कौन सा डिजाइन है आंटी.

जबकि सोनम की फोटो पर एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ये क्या बाज सा बन गई. इसके साथ ही और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम कपूर को ट्रोल करते हुए इसी तरह के कमेंट्स किए हैं. हालांकि दूसरी ओर सोनम की इन तस्वीरों को शिवांगी दांडेकर और सोनम की चाची महीप कपूर ने काफी पसंद किया है.

गौरतलब है कि, सोनम कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी. इस दौरान उनकी फिल्म सावरिया रिलीज हुई थी. इस फिल्म से अभिनेता रणबीर कपूर ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था. सोनम अब तक ख़ूबसूरत, प्रेम रतन धन पायो, नीरजा, वीरे दी वेडिंग, रांझणा और पेडमैन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

साल 2018 में की शादी…

बता दें कि, साल 2018 में उन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी.

Back to top button