बॉलीवुड

सोनू सूद ने बनाई है सिक्स पैक एब्स बॉडी वो भी सिर्फ शाकाहारी भोजन से, देखें तस्वीरें

कोरोना काल में गरीबों इस बार भगवान के दर्शन हो गए थे. हम बात कर रहे है लोगो के मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद की. सोनू सूद को लोगों ने भगवान का दर्जा तक दे दिया है. कई जगह लोग उन्हें पूजने तक लगे है. सोनू सूद ने न सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि राजनेतओं के लिए भी एक बड़ा उदाहरण पेश किया है. सोनू सूद ने बिना किसी की मदद के अपने दम पर देश के लाखों लोगों की मदद की है. इतना सब करने के बाद अभिनेता ने हाल ही में ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ की मुहिम को आगे बढ़ाने का काम किया है.

सोनू सूद ने न सिर्फ कोरोना में लोगों को घर पहुंचाया. बल्कि आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की भी मदद की. कोरोना से शुरू हुआ सोनू सूद का हेल्पिंग अभियान आज तक जारी है. उन्हें आसानी से ट्विटर पर टैग करके मदद के लिए बोला जा सकता है. कोरोना के आने से पहले सोनू सूद अपनी मस्क्युलर बॉडी के लिए जाने जाते थे. उनकी मस्क्युलर बॉडी किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से ज्यादा फिट है.

सोशल मीडिया पर सोनू सूद (Sonu Sood) काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी हर गतिविधि को शेयर करते रहते है. हालिया सोनू सूद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे अभिनेता की शानदार बॉडी देखी जा सकती है. उन्हें इस तस्वीर पर बहुत सारे कमेंट और लाइक मिल रहे है. अभिनेता की यह तस्वीर उनके वर्कआउट के दौरान की है. इस तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि यह तस्वीर उनकी जिम की है.

वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक शॉट्स पहना हुआ है. जिसके कारण उनके 6 पैक एब्स साफ तरह से नज़र आ रहे है. यह अभिनेता ट्रेड मिल पर लेटकर पोज़ दे रहे है. उनकी बॉडी को देखकर बहुत से लोग उनके जैसे बनना चाहते है. लेकिन क्या आपको पता है सोनू सूद पूरी तरह से वेजेटेरियन खाना ही पसंद करते है. सोनू सूद पूरी तरह से मांसाहार को छोड़ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एक्टर से मसीहा बने सोनू सूद ने यह जबर्दस्त फिटनेस वेजेटेरियन खाना खाकर ही बनाई है. उनके इस जबरदस्त फोटो में फैंस के कमेंट्स की बारिश हो रही है. उनके फेन्स में से कोई कोई आग वाला इमोजी बना रहा है तो कोई उनकी परफेक्ट बॉडी की तारीफें करता नहीं थक रहा है. उनके एक फेन ने उन्हें ‘एकदम Killer’ कमेंट दिया है. कई फीमेल फैंस फोटो में दिल वाला इमोजी सेंड कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इतना ही नहीं पिछले दिनों अभिनेता ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो प्लैंक एक्सरसाइज करते दिख रहे थे. इस दौरान सोनू ने अपनी पीट के ऊपर एक नहीं बल्कि दो-दो आदमियों को भी खड़ा कर लिया था. इन दोनों के वजन के साथ सोनू परफैक्शन के साथ प्लैंक एक्सरसाइज कर रहे थे. सोनू के ऊपर खड़े हुए उन दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है.

Back to top button