बॉलीवुड

गंदे कामों ने बर्बाद कर दिया इन ख़ूबसूरत हसीनाओं का करियर, देह व्यापार में पकड़ी गई सब

फ़िल्मी दुनिया से अक्सर आप और हम जैसे लोग प्रभावित होते हैं. दुनियाभर में फिल्म उद्योग काफी फेमस है. वहीं फ़िल्मी सितारों की भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग रहती है. कई बार ऐसा भी होता है जो व्यक्ति ऊपर से जैसा दीखता है वैसा वह अंदर से होता नहीं है. कुछ भारतीय अभिनेत्रियों पर यह कहावत सही भी बैठती है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो आपको बता दें कि, कई जानी-मानी अभिनेत्रियों का नाम सेक्स रैकेट के साथ जुड़ चुका है. जब इनका नाम सामने आया तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि उनकी चेहती अभिनेत्रियां पर्दे के पीछे देह व्यापर में लिप्त है. आज ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनका गंदे कामों के चलते करियर बर्बाद हो गया. साथ ही इनकी बदनामी भी ख़ूब हुई.

श्वेता बसु प्रसाद…

श्वेता बसु प्रसाद ने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘इकबाल’ से की थी. उन्हें फिल्म ‘मकड़ी’ में देखा गया था. श्वेता ने इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम किया था और उन्हें अपने बेहतरीन काम के चलते बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. श्वेता साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में फंसी थी. जानकारी के मुताबिक, वे करीब दो महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद वो घर वापस आ गई थीं. 30 वर्षीय यह एक्ट्रेस फिलहाल अपने काम में व्यस्त है.

शर्लिन चोपड़ा…

शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट का पारा चढ़ाती रहती है. शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बना लेती है. शर्लिन का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है. हैरानी की बात यह है कि वे खुद मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार कर चुकी है कि वो वेश्यावृत्ति में शामिल रह चुकी हैं. लेकिन उनके इस बयान को गंभीर रूप से नहीं लिया गया और इसे महज एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया गया.

मिष्टी मुखर्जी…

मिष्टी मुखर्जी का नाम भी देह व्यापार में शामिल रह चुका है. मिष्टी मुखर्जी के घर पर साल 2014 में छापा मारा गया था, इस दौरान अभिनेत्री अपने घर में आपत्तिजनक हालत में पाई गई थी. इस दौरान पुलिस ने एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. खबरें यह भी थी कि सेक्स रैकेट को खुद मिष्टी हैंडल कर रही थी.

भुवनेश्वरी…

भुवनेश्वरी कॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है. दिखने में काफी हॉट नज़र आने वाली भुवनेश्वरी का नाम भी सेक्स रैकेट में सामने आ चुका है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उन्हें पुलिस ने चेन्नई में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था. इससे पहले भी इसी तरह के मामले में वे पुलिस की गिरफ़्त में आई थी. बता दें कि, भुवनेश्वरी बी-ग्रेड फिल्मों की साउथ इंडियन एक्ट्रेस है.

ऐश अंसारी…

दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश अंसारी भी देह व्यापार के काले कामों में लिप्त रह चुकी है. बताया जाता है कि, पुलिस ने ऐश अंसारी को सैक्स रैकेट में रंगे हाथ पकड़ा था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंसारी साऊथ के साथ ही बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. उन्हें ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में देखा गया है.

श्री दिव्या…

श्री दिव्या दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक मशहूर अदाकारा है. आंध्र प्रदेश के गुंटूर से श्री दिव्या नाम की अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था. मीडिया में यह भी कहा आगया था कि पुलिस ने श्री के घर पर छापा मारा था और इस दौरान अभिनेत्री रंगे हाथों गंदे कामों में लिप्त हुए पकड़ी गई थी.

Back to top button