बॉलीवुड

असल में इतनी ख़ूबसूरत दिखती है ‘तारक मेहता..’ की हसीनाएं, देखें बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें

बीते 13 सालों से छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देशभर का मनोरंजन कर रहा है. दर्शकों के दिलों में इस शो ने अपनी एक खास और एक अलग पहचान बनाई है. इस शो के जैसा प्यार शायद ही किसी और शो को मिला होगा. शो के साथ ही इसके कलाकारों को भी अपार सफ़लता और पहचान मिली है.

शो का हर एक किरदार अपनी ख़ास पहचान बनाने में कामयाब रहा है. आज इस लेख में हम आपको शो की महिला मंडली के बारे में बताने जा रहे हैं जो असल ज़िंदगी में बेहद खूबसूरत दिखती है. आपने शायद हमेशा इन अदाकाराओं को शो में ही देखा होगा. लेकिन आज आपको इनकी असल जिंदगी की तस्वीरें हम दिखाने जा रहे हैं.

दिशा वकानी…

शो का सबसे मशहूर किरदार रहा है ‘दयाबेन’ का. दयाबेन यानी कि दिशा वकानी. दिशा वकानी बीते लंबे समय से शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन उन्हें भूलाया नहीं जा सकता है. वे करीब तीन साल से शो से दूर है, लेकिन इसके बावजूद अक्सर शो में उनकी चर्चा होते रहती है. बताया जाता है कि, साल 2017 में दिशा ने प्रेग्नेंसी के चलते शो छोड़ दिया था. इसके बाद से लेकर अब तक उनकी वापसी नहीं हो सकी है. अब भी स्थिति स्पष्ट नहीं है कि वे शो में कमबैक करेगी या नहीं. बता दें कि दिशा शादीशुदा है और उनकी एक बेटी है. उन्होंने साल 2015 में बिजनेसमैन मयूर पहाड़िया संग सात फेरे लिए थे.

मुनमुन दत्ता…

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. मुनमुन दत्ता शो में बबीता जी का किरदार निभाती है. उनकी खूबसुरती देखती ही बनती है. वे शो के साथ ही असल जिंदगी में भी वे ग्लैमरस हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. बता दें कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ ही मुनमुन कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है.

अंबिका रंजनकर…

अंबिका रंजनकर लंबे समय से शो का हिस्सा बनी हुई है. शो में वे डॉ. हाथी की पत्नी कोमल हाथी के किरदार में देखने को मिलती है. अंबिका भी असल जिंदगी में अंबिका काफी मॉडर्न और ग्लमैरस हैं. तस्वीर में आप यह साफ़ तौर पर देख सकते हैं.

सुनैना फौजदार…

पहले शो में अंजलि मेहता का किरदार नेहा मेहता निभाती थी. नेहा द्वारा शो छोड़ने के बाद शो में सुनैना फौजदार की एंट्री हुई. सुनैना को शो में अंजली के किरदार में ख़ूब पसंद किया जा रहा है. सुनैना फौजदार असल ज़िंदगी में अपने किरदार से बिलकुल अलग है. वे काफी ग्लैमरस नज़र आती है. अक्सर शो में सूट और साड़ी में दिखने वाली सुनैना फौजदार असल जिंदगी में बेहद बोल्ड दिखती है.

सोनालिका जोशी…

माधवी भिड़े के किरदार में नज़र आने वाली सोनालिका जोशी की भी एक अच्छी-ख़ासी फैन फॉलोइंग है. शो में हमेशा सोनालिका जोशी साड़ी में नज़र आती है, जबकि असल ज़िंदगी में वे वे बहुत अलग है. असल जिंदगी में वो काफी स्टाइलिश लुक अपनाती है. उनकी खूबसूरत तस्वीरों को आप आसानी से सोशल मीडिया पर देख सकते हैं.

जेनिफर मिस्त्री…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी यानी रोशन का किरदार जेनिफर मिस्त्री अदा करती है. शो में हमेशा से ही जेनिफर मिस्त्री अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस का मनोरंजन करती रहती है. जेनिफर शो में भी ग्लैमरस अंदाज में देखने को मिलती है, जबकि वे असल ज़िंदगी में भी इसी लुक को अपनाती है. आप उनकी ख़ूबसूरत तस्वीरों पर नज़र डालेंगे तो आप यह आसानी से समझ पाएंगे.

Back to top button