बॉलीवुड

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा सनी देओल का छोटा बेटा, फैंस से बोले- उसे भी मेरे जैसा प्यार दें

बॉलीवुड में स्टार किड्स का डेब्यू करना बहुत आम बात है। ये परंपरा सदियों से चली आ रही है। फैमिली बैकग्राउन्ड बॉलीवुड का होने की वजह से इन स्टार किड्स को आसानी से बड़े प्रोडक्शन की फिल्में मिल जाती है। अब धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल को ही ले लीजिए।

धर्मेंद्र ने हाल ही में ये ऐलान किया है कि उनका पोता राजवीर देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है। गौरतलब है कि इसके पहले सनी देओल का बड़ा बेटा करण देओल बॉलीवुड में कदम रख चुका है। हालांकि उसकी पहली फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। अब देखना ये होगा कि उनका छोटा बेटा राजवीर ऑनस्क्रीन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाता है या नहीं।

पोते के डेब्यू की डिटेल साझा करते हुए धर्मेंद्र ने एक ट्वीट भी किया। इसमें उन्होंने राजवीर की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा – मेरा पोता सिनेमा की दुनिया में अविनाश बड़जात्या के डायरेक्शनल डेब्यू के साथ कदम रखने जा रहा है। आप सभी से विनती है कि आप इन दोनों बच्चों पर भी वैसा ही प्यार बरसाएं जैसा आप ने मुझ पर बरसाया है। गुड लक और गॉडब्लेस।


धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल ने भी अपने छोटे बेटे के बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा – मेरा बेटा राजवीर एक्टर के तौर पर अपना सफर शुरू करने जा रहा है। राजश्री प्रोडक्शंस गर्व से राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ नई पीढ़ी की रोमांटिक लव स्टोरी का ऐलान करते हैं। एक सुनहरा सफर इंतजार कर रहा है।


बताते चलें कि सनी ने अपने बड़े बेटे करण देओल के फिल्म डेब्यू के दौरान भी उसे हिट करने की बड़ी मेहनत की थी। करण ने ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें दर्शकों का वह प्यार नहीं मिल पाया जैसा सनी को मिलता है। जनता को उनकी एक्टिंग में भी कोई खास दम नहीं लगा। अब सनी के छोटे बेटे राजवीर की गाड़ी बॉलीवुड में चलती है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

वैसे आपको क्या लगता है सनी देओल का छोटा बेटा हिट होगा या फ्लॉप?

Back to top button
?>