बॉलीवुड

कंगना ने की इस अभिनेत्री के बारे में कही ऐसी बातें, लोगों को यकीं नहीं हो रहा कंगना के कमेंट पर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवाद के लिए जानी जाती है. कंगना आए दिन बॉलीवुड की किसी न किसी अभिनेत्री को अपने निशाने पर लेती रहती है. वह नई हो या पुरानी हो किसी भी अभिनेत्री को नहीं छोड़ती है. और जब भी वह बोलती है तो अपने बेबाक अंदाज़ में ही बोलती है. आलिया हो या दीपिका हो या तापसी हो. कंगना ने किसी को भी नहीं छोड़ा है.

इसी बीच कंगना का एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है जो सभी का ध्यान अपनी और खींच रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की जमकर तारीफें कर डाली हैं. कंगना ने ये तारीफ सान्या की फिल्म ‘पगलैट’ को लेकर की हैं. इसके बाद से ही कंगना सुर्ख़ियों में आ गई है. क्योंकि ये पहली बार है जब कंगना सार्वजनिक रूप से किसी अभिनेत्री की तारीफ़ कर रही हो.

कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक्ट्रेस सान्या का एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा, वह बहुत अच्छी है …. मैं बहुत खुश हूँ लोग उसकी प्रतिभा को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है #PagglaitOnNetflix बहुत अच्छा काम कर रही है… तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी… आपको बहुत सारा प्यार.


वहीं कंगना के इस पोस्ट पर सान्या ने भी खुश होकर इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने इमोशनल वाला इमोजी बनाते हुए लिखा- ‘आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, ये वाकई मेरे लिए बहुत बड़ी बात है’. वहीं सान्या के अलावा कंगना के इस पोस्ट पर उन्हें उनके लाखों फैंस द्वारा भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही है. कंगना द्वारा किसी अभिनेत्री की इस तरह तारीफ़ ने सभी को हैरान कर दिया है.


एक यूज़र ने लिखा, ‘पहली बार मैंने आपको खुद के अलावा किसी और की तारीफें करते हुए सुना है’. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ‘शुक्र है आपने किसी की तारीफ तो की वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू हैं’. कंगना को लोगों की कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. आपको बता दे कि फिल्म देखने के बाद उनके पोस्ट पर कई लोग अपनी राय रख रहे है.


अभिनेत्री कंगना के आगे के काम की बात करे तो वो फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी जो 23 अप्रैल 2021 को थियेटरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. ए.एल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी भाषा रिलीज होगी. यह फिल्म पिछले साल 26 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण इसकी रिलीज़ नहीं हो पाई.

वहीं कंगना इस समय जैसलमेर में तपती गर्मी में अपनी मोस्ट अवेटेड की फिल्म ‘तेजस (Tejas)’ की शूटिंग कर रही हैं. सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है. कंगना तपती धूप से कई बार इस सेट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. हालिया अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने जन्मदिन से एक दिन पहले चौथी बार नेशनल अवार्ड मिला है.

Back to top button