बॉलीवुड

अनन्या पांडे के पापा की पुरानी फोटो हुई लीक, पीली चड्डी को बेल्ट से बांधकर ऐसे बॉडी बनाते थे

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई कलाकार हैं। हर कलाकार का अपना एक अलग स्टाइल है। इनमें से कुछ की एक खास तरह की फिल्म करने की छवि सी बन जाती है। जैसे सलमान खान हमेशा मार धाड़ वाली फिल्में ही करते हैं। जॉन अब्राहम का भी ऐसा ही हाल है। वहीं इमरान हाशमी रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसी तरह गोविंदा को लोग कॉमेडी करता देखना पसंद करते हैं।

कॉमेडी की बात निकली है तो इंडस्ट्री में एक और कलाकार हैं जिनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। हम यहां बात कर रहे हैं चंकी पांडे (Chunky Pandey) की। चंकी पांडे कौन है अब ये बताने की जरूरत नहीं है। आप उन्हें ‘तेज़ाब’, ‘आंखें’ और ‘पाप की दुनिया’ सहित कई फिल्मों में देख चुके हैं। 58 वर्षीय चंकी पांडे अब भी फिल्मों में नजर आते हैं और अपनी कॉमेडी से हमे गुदगुदाते रहते हैं।

चंकी के कई किरदार ऐसे भी हैं जो हमेशा अतरंगी अवतार में दिखाई देते हैं। वैसे एक जमाना ऐसा भी था जब चंकी बड़े ही अजीबोगरीब फोटोशूट कराते थे। आज हम आपको ऐसा ही एक फनी फोटोशूट दिखाने जा रहे हैं। इसमें चंकी का रूप और अंदाज देख यकीनन आपकी हंसी निकल पड़ेगी।

1. पीली चड्डी और चेस्ट बेल्ट पहनकर मस्त बॉडी बनाई जा रही है।

2. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी महिला मॉडल के पैर में मोच आ गई है और वह ‘मूव’ क्रीम का विज्ञापन कर रही है।

3. रात के समय, घर के अंदर टोपी पहनकर कौन वर्कआउट करता है भाई?

4. एक हाथ से पूरा जोर लगते हुए.. बस करो भाई।

काम की बात करें तो चंकी पांडे साल 2020 में जवानी-जानेमन, बागी 3 और अभय जैसी सीरीज़ में दिखाई दिए थे। वहीं 2021 में वे सलमान खान की ‘राधे’ में भी नजर आएंगे। चंकी फिल्मों में सबसे पहले 1987 में ‘आग ही आग’ फिल्म में दिखाई दिए थे। वे एक बेहतरीन कलाकार हैं लेकिन उनकी किस्मत कुछ ऐसी रही है कि फिल्मों में उन्हें लीड रोल न के बराबर ही मिले हैं।

लोग बॉलीवुड में चंकी पांडे को लंबी रेस का घोड़ा भी कहते हैं। उनके साथ के कई कलाकार आए और घर बैठ गए लेकिन वे अभी भी फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उम्मीद यही है कि आने वाले समय में भी वे लंबे समय तक एक्टिंग करते रहेंगे। बीते कुछ सालों में उनकी डिमांड और भी बढ़ गई है। भले उन्हें साइड रोल मिले लेकिन उनके पास बहुत सी फिल्मों के ऑफर पड़े हैं।

वैसे आप लोगों को चंकी पांडे की ये पुरानी तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button