बॉलीवुड

मैंने 2 बार शादी की इसलिए पलक 5 बार शादी करेगी, श्वेता तिवारी ने सांझा किया अपने दिल का दर्द

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) इन दिनों काफी मीडिया में छाई हुई है. इसकी सबसे बड़ी वजह है. उनकी दूसरी शादी का भी टूटना श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी में दो बार शादी की है और दोनों ही बार उनकी उनके पति से नहीं बनी है. हालिया कुछ दिनों पहले दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी और पतियों के साथ हुई हिंसा पर खुलकर बात की थी.

मशहूर एक्ट्रेस श्वेता ने बताया कि दोनों ही शादियों के दौरान वह घरेलु हिंसा का शिकार हुई थी. ये सब उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपनी आखों से देखा है. श्वेता ने बताया कि उनके दूसरे पति अभिनव कोहली उन्हें धमकी देते हैं कि वो उनकी जिदंगी को पूरी तरह से तहस-नहस कर देंगे. इन बातों के अलावा एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर भी काफी कुछ कहा है, जिसका शिकार वह या उनकी बेटी कई बार होती रहती है.

अभिनेत्री ने बताया कि लोग उन्हें अक्सर एडवाइस देते रहते है कि वो अब तीसरी बार शादी न करें. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि लोग उनकी बेटी पलक को भी यह कहकर ट्रोल करते है कि, एक्ट्रेस ने दो शादियां की है तो पलक कम से कम पांच शादी करेगी. श्वेता ने सवाल उठाया कि, लोग जब 10 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद जब छोड़कर चले जाते हैं तब कोई सवाल क्यों नहीं करता.

श्वेता ने बताया कि लोग उनके पास आते है उनसे कहते है कि अब तीसरी बार शादी मत करना. एक्ट्रेस ने आगे कहा, क्या मैंने उनसे पूछा? वो हैं कौन? क्या वो शादी के लिए पैसे खर्च कर रहे हैं? ये मेरी लाइफ है मेरा फैसला है. श्वेता को लोग इंस्टा ग्राम पर कहते है कि मैंने दो बार शादी की है तो पलक पांच बार शादी करेगी. लेकिन मुझे लगता है कि पलक बिल्कुल भी शादी नहीं करेगी. जो कुछ भी उसने देखा है उसके बाद तो वो कतई भी शादी के बारे में नहीं सोचेगी.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद इस अभिनेत्री ने दूसरी बार 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी. श्वेता की किस्मत यहाँ भी ख़राब रही और उनकी ये शादी भी नहीं चली. अभिनव भी उनके साथ राजा की तरह ही हिंसा करते थे. श्वेता की पहले पति राजा से एक बेटी है और दूसरे पति अभिनव से एक बेटा है. दोनों की ही देखभाल श्वेता करती है.

अभिनेत्री श्वेता तिवारी के काम के बारे में बात करे तो उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था. इस शो में अपने जानदार किरदार से उन्होंने भारत के घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. ज्ञात हो कि श्वेता तिवारी ने एक्टिंग की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ नामक डेली सोप से की थी, जिसके जरिए उन्हें देश भर में लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. अभिनेत्री श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक ‘बिग बॉस’ के चौथे वर्जन की विजेता बनचुकीं हैं.

Back to top button