बॉलीवुड

कंगना रनौत ने बता दी करण जौहर की सच्चाई, बोली – अपने शो में करते हैं ऐसी ऐसी हरकतें

हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते चर्चाओं में आ जाती है और एक बार फिर से कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर हुआ है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना का हमेशा की तरह एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अपने हालिया ट्वीट में कंगना रनौत ने एक बार फिर से मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर को घेरा है. लेकिन उन्होंने करण जौहर का नाम नहीं लिया है, हालांकि फैंस समझ गए है कि कंगना ने किस ओर इशारा किया है.

गौरतलब है कि, जब भी बॉलीवुड से संबंधित कोई मुद्दा उठता है तो कंगना, करण जौहर को जरूर घेरती हैं. एक बार फिर निर्देशक का नाम लिए बिना कंगना ने उन पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल, आपको बता दें कि, कंगना ने एक यूजर द्वारा किए गए ट्वीट का जवाब दिया है. इसके अंतर्गत उन्होंने अभिनेत्री और होस्ट सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के टॉक शो की सराहना की और करण जौहर को भी आड़े हाथों लिया.

एक यूजर द्वारा किए गए ट्वीट के जवाब में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “जी हां, सिमी गरेवाल ने एक नामी हस्ती के असली रूप को पेश किया. विषय का एक पूरा स्केच पेश किया. जया मां को जानने के लिए शो ने मुझे मेरे रिसर्च में काफी मदद की है. यही चीज कुछ पापा के लिए नहीं कही जा सकती, जिनके इंटरव्यू एक दूसरे की बुराई करने, गॉसिप करने, बुली करने और फ्रस्ट्रेटेड सेक्स के बारे में होते हैं.”


बता दें कि, कंगना रनौत एक बार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी बतौर मेहमान शामिल हो चुकी है. इस दौरान करण से उन्होंने कई तरह की बातें की थी. उन्होंने कई मुद्दों पर बात रखकर करण जौहर को भी चौंका दिया था. वहीं वे बीते वर्ष दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी करण जौहर और बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर अन्य सेलेब्स को भी घेर चुकी हैं.

कंगना ने बॉलीवुड में माफिया गैंग में करण जौहर को सबसे अव्वल बताया था. उन्होंने आरोप लगाते हुए सुशांत सिंह राजपुर और अन्य कुछ कलाकारों के नाम का उदाहरण देते हुए कहा था कि, करण ने ऐसे स्टार्स को अपनी फिल्मों और पार्टियों में बैन किया हुआ था. साथ ही वे कह चुकी हैं कि बॉलीवुड का जो माफिया गैंग है, वह आउटसाइडर्स को बुली करता है और उनका करियर खराब करने में लगे रहता है.

कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों के साथ ही सेलेब्स ने भी ख़ूब सराहा है. बता दें कि, यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा रहीं जयललिता के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अरविंद स्वामी, राज अर्जुन और भाग्यश्री भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

Back to top button