बॉलीवुड

आम आदमी जितने में एक कार प्लान कर सकता है उतने की तो सिर्फ साइकिल चलाते है बॉलीवुड के ये सितारे

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से ही राहुल वैद्य चर्चा में बने हुए है. अब वह इन दिनों अपनी साइकिल को लेकर चर्चा में बने हुए है. उन्हें यह साइकिल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने गिफ्ट की थी. इन दिनों वह इस साइकिल के साथ मुंबई की सड़को पर घूमते हुए नज़र आते है. राहुल वैद्य तो इस साइकिल को लेकर चर्चाओं में हैं ही, उनके अलावा कई और सितारे भी हैं जो साइकिल का शौक रखते है.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)
बिग बॉस 14 से मशहूर हुए राहुल वैद्य के पास सलमान खान के बीइंग ह्यूमन ब्रांड की साइकिल है. सूत्रों की माने तो जिस साइकिल को वह चलाते है उसकी कीमत करीब 53,999 रुपए है. बिग बॉस 14 के बाद यह साइकिल सलमान ने ही राहुल को गिफ्ट की थी.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
फिल्म स्टार रणबीर कपूर के पास भी काफी महंगी साइकिल है. रणबीर कपूर कई बार अपनी साइकिल के साथ मुंबई की सड़को पर देखे गए है. उनले पास Mate x bike है जिसे दुनिया की सबसे बेहतरीन साइकिल में माना जाता है. रणबीर कपूर की साइकिल की कीमत 1.46 लाख रुपये तक हो सकती है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी के साथ साइकिल का मज़ा लेते है. इन दोनों के पास ही Scott ब्रांड की साइकिल मौजूद है. ज्ञात सूत्रों के मुताबिक इस साइकिल की कीमत तक़रीबन 3 से 6 लाख रुपये बताई जाती है. जिससे यह दोनों एक साथ चलाते दिखतें है.

सलमान खान (Salman Khan)
सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान भी साइकिल का शौक रखते है, उन्हें कई बार साइकिल से घूमते हुए देखा गया है. सलमान खुद भी अपने ही ब्रांड बीइंग ह्यूमन ब्रांड की साइकिल का मज़ा लेते है. उनकी इस ई-बाइक की कीमत भी करीब 50,000 रुपये है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)
कबीर सिंह से ब्लॉकबस्टर अभिनेता बने शाहिद कपूर के पास भी शानदार साइकिल है. उनकी ये साइकिल Ducati Scrambler 1की है. शाहिद कपूर की इस साइकिल की कीमत करीब 2.5 से 3 लाख रुपये बताई जाती है. शाहिद कपूर भी अपनी इस साइकिल से मुंबई की सेर करते हुए नज़र आ चुके है.

डेजी शाह (Daisy Shah)
डेजी शाह सलमान की काफी अच्छी दोस्त है. उन्हें जय हो और रेस 3 जैसी फिल्मों में देखा गया था. डेजी शाह के पास बीइंग ह्यूमन ब्रांड की साइकिल है. इस साइकिल पर घूमकर वह अक्सर मजे लेती रहती है. इस साइकिल की कीमत करीब 40 हजार रुपये हैं. डेजी शाह को यह साइकिल उनके दोस्त और भाईजान सलमान खान ने ही दी थी.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)
सारा अली खान को लॉकडाउन के दौरान कई बार साइकिल चलाते देखा गया था. उन्होने लॉकडाउन के दौरान मुंबई की काफी सेर की है. उनकी इस साइकिल की कीमत करीब 10-15 हजार रुपये बताई गई है.

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi)
सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) आदित्य पंचोली के बेटे है. सूरज पंचोली ने फिल्म हीरो फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. सूरज पंचोली के पास फैक्टर और बीइंग ह्यूमन ब्रांड की साइकिल मौजदू है. बीइंग ह्यूमन ब्रांड की कीमत 50 हजार रुपये के आस पास है. वहीं उनकी फैक्टर ब्रांड की साइकिल की कीमत 5.5 लाख से शुरू होकर 8 लाख रुपयों तक बताई जाती है.

Back to top button