बॉलीवुड

श्वेता तिवारी ने पूर्व पति अभिनव कोहली पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बदनाम करने की दी थी धमकी

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो उन्हें बर्बाद करना चाहते हैं। एक वेबसाइट से बात करते हुए अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वो इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं। श्वेता तिवारी के अनुसार उनके पति अभिनव कोहली उनकी छवि खराब कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी देते रहते हैं।

श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरे घर की लॉबी में एक बार अभिनव ने मुझसे कहा था कि एक औरत की छवि खराब करने में क्या लगता है, बस एक पोस्ट। सिर्फ एक पोस्ट और आप बर्बाद हो जाओगी। ये धमकी देने के 5 से 6 दिनों के बाद इन्होंने मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट करना शुरू कर दिए।

गौरतलब है कि पहले पति से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की थी। इन्होंने अभिनव के साथ लव मैरिज की थी। पहली शादी से श्वेता तिवारी को एक बेटी है, जबकि अभिनव और श्वेता तिवारी का एक बेटा है। जिसका नाम रेयांश हैं। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत नहीं देती हैं।

अभिनव कोहली ने श्वेता का एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें अभिनेत्री अभिनव को अपने घर में घुसने से मना करती हुई दिखा रही थी। वीडियो को शेयर करते अभिनव ने लिखा था कि ‘जिस दिन बेबी को मुझे थोड़ी देर के लिए मिलवाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पर घंटी बजाता रहा। यह उस दोपहर का वीडियो है और बेबी बोल रहा है तुम होटल नहीं आए। ‘मेरी अच्छाई का फायदा उठाया। मई से सितंबर तक दूर रखा। कोरोना हुआ तो बच्चा दे दिया। जब बच्चा नहीं आना चाहता था तब मैंने बोला आओ उसे समझाओ और प्यार से ले जाओ। मुझे क्या मिला, बच्चे से छीन लिया।’

अभिनव द्वारा बार-बार लगाए जाने वाले इन आरोपों पर अब अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ये सब उनको बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी ने भी अभिनव पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे और अभिनव के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज किया था।

Back to top button