बॉलीवुड

आखिर ऐसी क्या खामियां थी जो इन टीवी की अभिनेत्रियों ने जवानी जाने के बाद चुना अपना हमसफ़र

शादी एक ऐसी रस्म जिसका हर इंसान को अपनी जिंदगी में बेसब्री से इंतज़ार रहता हैं. हर इंसान को अपने लिए एक बेहतर जीवन साथी की तलाश रहती है. ताकि वो उसके साथ अपने जीवन के हर छोटे-बड़े पल आराम से और ख़ुशी ख़ुशी बिता सके. अमूमन हमारे भारत में लोग अक्सर 30 के पहले पहले ही शादी कर लेते हैं. कई बार कुछ परेशानियों के कारण ही शादी में देर होती हैं वरना अक्सर तो शादियां जल्दी हो ही जाती हैं.

ऐसा ही हाल कुछ टीवी के कलाकारों के साथ होता है. कुछ ने तो काफी जल्दी शादी कर ली लेकिन कइयों को शादी करने में काफी देर लग गई. आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने 35 पार होने के बाद अपने लिए जीवनसाथी चुना.

मोना सिंह
एक्ट्रेस मोना सिंह भी टीवी का बड़ा चेहरा हैं. उन्होंने कई रियलिटी शो जीते हैं. उन्होंने 37 साल की उम्र में दिसंबर 2019 में श्याम गोपालन के साथ शादी की थी. इन दोनों ने एक दूसरे को कुछ साल तक डेट किया और फिर बाद में दोनों हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए.

युविका चौधरी
युविका चौधरी भी बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं. युविका की मुलाकात प्रिंस से बिग बॉस के घर में हुई थी. घर से आने के बाद भी दोनों में मुलाकात का सिलसिला जारी रहा. दोनों में प्यार बढ़ा और फिर 2018 में दोनों ने शादी कर ली. युविका ने 35 की उम्र में प्रिंस नरूला से शादी की.

गौहर खान
बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी और टीवी का जाना माना चेहरा गौहर खान ने हालिया कुछ दिनों पहले ही शादी की हैं. गौहर खान ने सिंगर कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार के साथ निकाह किया हैं. दोनों ने 2020 क्रिसमस के मौके पर शादी की थी. गौहर ने 37 साल की उम्र में ज़ैद दरबार के साथ शादी की हैं. इन दोनों को लॉक डाउन के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हुआ और आज दोनों साथ रह रहे हैं.

किश्वर मर्चेंट
किश्वर मर्चेंट का नाम बड़ी एक्ट्रेस में शुमार होता हैं. किश्वर मर्चेंट काफी सालों से एक्टिंग कर रही हैं. किश्वर मर्चेंट ने 2016 में लम्बे समय तक सुयश रॉय को डेट करने के बाद शादी कर ली थी. जब इन दोनों ने शादी की उस समय किश्वर की उम्र 35 साल थी. अब किश्वर र 40 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं.

संभावनासेठ
बिग बॉस से नज़रों में आई अभिनेत्री संभावना सेठ ने 2016 में अविनाश त्रिवेदी से शादी की हैं. जब उन्होंने शादी की उस समय उनकी उम्र 36 साल थी. हालिया संभावना अपनी जिंदगी के मजे ले रही है.

सुचेता त्रिवेदी
बा , बहू और बेबी से मशहूर हुई अभिनेत्री सुचेता त्रिवेदी ने वर्ष 2018 में बिजनेसमैन निगम पटेल के साथ शादी की थी. सुचेता त्रिवेदी अपनी शादी के समय 42 वर्ष की थी.

काम्या पंजाबी
काम्या पंजाबी ने दो बार शादी की हैं. काम्या ने शलभ से साल 2020 में 10 फरवरी को शादी की थी. दोबारा शादी करते वक़्त उनकी उम्र 40 वर्ष थी. । उनको दुल्हन के रूप में देखकर उनके फैंस काफी उत्साहीत हुए थे. इन दोनों की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो से हुई थी.

कश्मीरा शाह
कश्मीरा शाह ने चोरी छुपे 2013 में गोविंदा के भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की थीं. जब यह शादी हुई उस वक़्त कश्मीरा 41 साल की थी. ये दोनों 2017 में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेबी बॉय के माता-पिता बने हैं.

कविता कौशिक
टीवी शो FIR से घर घर में मशहूर हुई कविता कौशिक ने अपने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ वर्ष 2017 में शादी की थी. कविता ने भी 35 साल की उम्र में शादी की थी. कविता को आखरी बार बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के रूप में लड़ाई करते हुए देखा गया था.

Back to top button