अगर आप जीवन में दुर्घटनाओं और ग्रह दोषों से परेशान हैं तो एक गिलास दूध के साथ यह उपाय जरूर अपनाएं!

दूध शरीर के लिए कितना फायदेमंद है किसी को इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है।इसके साथ ही दूध हमारे जीवन की कई परेशानियों को भी दूर कर सकता है।हर इंसान के जीवन में कुछ ना कुछ परेशानियां होती हैं, जिनका हल आसानी से नहीं निकलता है। ज्योतिषशास्त्र में दूध को चन्द्रमा का कारक माना जाता है। अगर आपके जीवन में पैसे की कमी है या आपके ग्रह ठीक नहीं हैं तो आप उसका निवारण दूध से कर सकते हैं।

कर सकते हैं अपने ग्रहों को शांत:

अब आप सोच रहे हैं कि दूध से कैसे पैसे की कमी पूरी की जा सकती है और कैसे ग्रहों को शांत किया जा सकता है। आज हम आपके लिए इसी सवाल का जवाब लेकर आये हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप दूध के कुछ सरल उपाय अपनाकर अपने जीवन की परेशानियों को दूर कर सकते हैं, साथ ही आप धनवान भी बन सकते हैं।

अपनाएं दूध के ये उपाय:

*- अगर बार-बार आप या घर का कोई सदस्य दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं तो शुक्ल पक्ष की अमवस्या के बाद पड़ने वाले पहले मंगलवार को 400 ग्राम दूध लेकर उसमें चावल धोकर उसे नदी में प्रवाहित कर दें। यह उपाय आप लगातार 7 मंगलवार तक करें।

*- रात को सोने से पहले एक गिलास दूध अपने सिर के पास रखकर सोयें। सुबह उठने के बाद उस दूध को बबूल के पेड़ में डाल दें। ऐसा करने से आपकी आर्थिक परेशानियां खत्म हो जायेंगी।

*- अगर आपकी कुंडली के ग्रहों की दशा अच्छी नहीं है तो लगातार सात सोमवार को शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करें। ऐसा करने से आपकी कुंडली के ग्रहों की दशा अच्छी हो जाएगी।

*- ऐसा माना जाता है कि पीपल के पेड़ में सभी देवताओं का वास होता है। दूध में चीनी और घी मिलाकर पीपल की जड़ में अर्पित करें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और उनकी कृपा आप पर सदा बनी रहेगी।

*- अगर आपकी कुंडली का गुरु अशुभ है तो दूध में चीनी, केसर या हल्दी मिलाकर शिवलिंग पर शाम के समय ॐ नमः शिवाय का जप करते हुए अर्पित करें। गुरु की दशा सही हो जाएगी और शुभ फल देने लगेगा।

*- अगर आपके जीवन में बहुत परेशानियां हैं और आपको किसी काम में सफलता नहीं मिल रही है तो घर के पास के कुएं या किसी अन्य जलस्रोत में कच्चा दूध डालें। जल्दी ही सब ठीक हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.