बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार होली खेलेंगे ये बॉलीवुड सितारें, लंबी-चौड़ी है लिस्ट

पूरे देश में रंगों के त्यौहार होली की धूम देखने को मिल रही है. होली का त्यौहार बहुत नजदीक है. रंगों का यह त्यौहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है. आम लोगों के साथ ही फ़िल्मी सितारें भी धूमधाम से इस त्यौहार को मनाते हैं. बॉलीवुड फिल्मों ही नहीं बल्कि सितारों की असल ज़िंदगी में भी हमेशा से होली ख़ास रही है. इस साल कुछ बॉलीवुड सितारों के लिए होली बेहद ख़ास होने वाली है. दरअसल, कई ऐसे सितारें है जिनकी शादी के बाद यह पहली होनी होने जा रही है. वे पहली बार शादी के बाद अपने जीवनसाथी के साथ इस त्यौहार का लुत्फ़ उठाने वाले हैं. तो आइए ऐसे सेलेब्स के बारे में बात करते हैं…

वरुण धवन और नताशा दलाल…

 

अभिनेता वरुण धवन ने इस साल 25 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी की थी. शादी के बाद दोनों पहली बार होली खेलने वाले हैं.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू…

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी की थी. यह शादी परिवार और कुछ करीबी लोगों की उपस्थिति में संपन्न हुई थी. दोनों की शादी की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. यह कपल भी शादी के बाद अपनी पहली होली मनाने के लिए तैयार है.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने भी अक्टूबर 2020 में शादी की थी. बॉलीवुड में आज के समय की सबसे सफल और चर्चित गायिका में से एक नेहा कक्कड़ ने अक्टूबर में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से दिल्ली में शादी की थी. दोनों की शादी ख़ूब चर्चाओं में रही थी. नेहा ने अचानक से शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. ख़ास बात यह है कि, होली से ठीक पहले नेहा ने अपने पति रोहनप्रीत के साथ पहली होली खेल भी ली है.

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी…

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) ने 9 दिसंबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन चैतन्य जेवी संग सात फेरे लिए थे. इस कपल की भी शादी के बाद यह पहली होली होने वाली है.

दीया मिर्जा और वैभव रेखी…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा ने तलाक के बाद हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग सात फेरे लिए थे. 15 फरवरी 2020 को दोनों की शादी संपन्न हुई थी. बता दें कि, दीया की तरह ही वैभव की भी यह दूसरी शादी है.

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज…

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता राणा दग्गुबाती भी पिछले साल अगस्त में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल की भी यह होली पहली होली होने जा रही है.

आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ गायक उदित नारायण के बेटे और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने 10 साल तक श्वेता अग्रवाल को डेट करने के बाद 1 दिसंबर 2020 को मुंबई में उनसे शादी की थी. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह शादी मंदिर में संपन्न हुई थी.

हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पूर्व बॉयफ्रेंड और अभिनेता हरमन बावेजा ने कुछ दिनों पहले ही साशा रामचंदानी संग गुरूद्वारे में शादी की है. शादी के बाद हरमन और साशा की भी यह पहली होली होने जा रही है.

गौहर खान और ज़ैद दरबार…

टीवी की जानी मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री गौहर खान और उनके पति जैद दरबार की भी शादी के बाद यह पहली होली होगी. गौरतलब है कि, गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे.

Back to top button