बॉलीवुड

समंदर किनारे बहुत छोटे कपड़ों में दिखीं हिना खान, लोग बोले- अब इस्लाम खतरे में नहीं है

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान ने पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी फैंस को अपना मुरीद बनाया है. हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. एक बार फिर हिना खान ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें साझा कर तहलका मचा दिया है.

33 वर्षीय हिना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने हाल ही में जो तस्वीरें साझा की है, वे उनके फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. इसके साथ ही इन बोल्ड और हॉट तस्वीरों पर कई लोगों ने अभिनेत्री को जमकर घेरा है.

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में कुछ तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में हिना का बेहद बोल्ड और हॉट अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


बता दें कि, टीवी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मालदीव वेकेशन के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इनमें वे बीच पर देखने को मिल रही हैं.

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की है. इसमें उनका लुक देखती ही बन रहा है. वे अपने फैंस के होश उड़ाने के काम कर रही है. शॉर्ट ट्यूब टॉप और हाईवेस्ट पैंटी में हिना खान काफी आकर्षक और ख़ूबसूरत नज़र आ रही है. कोई उनकी तस्वीरों को सराह रहा है, तो कोइ उन्हें ट्रोल भी कर रहा है.

बता दें कि, अक्सर हिना खान सोशल मीडिया पर इस तरह के अवतार में देखने को मिलती रहती है. इंस्टाग्राम पर वे बेहद पॉपुलर टीवी अभिनेत्रियों में से एक है. इंस्टाग्राम पर उन्हें एक करोड़ 20 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हिना खान…

कई लोगों को हिना खान की ये तस्वीरें रास नहीं आई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, मैम कुछ तो शरम करो. वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि, ये वही हिना खान हैं जिन्होंने बिग बॉस 14 में निकी को शॉर्ट्स पहनने पर बोला था मैं तो कभी शॉर्ट्स नहीं पहनती.

वहीं कई यूजर्स ने इस्लाम का हवाला देकर भी हिना खान को घेरा है. एक यूजर ने लिखा कि, अब कोई नहीं बोलेगा इस्लाम खतरे में है. वहीं एक यूजर ने हिना को सुधर जाने की सलाह दी है. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, रमजान आ रहा है हिना खान सुधर जाओ.

Back to top button