बॉलीवुड

Video: हट्टे कट्टे टाइगर श्रॉफ को बहन कृष्णा ने उठा लिया कंधे पर, फिर बिगड़ा बैलेंस और..

भाई बहन का रिश्ता बड़ा ही प्यारा होता है। ये दोनों एक साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती करते हैं। कुछ नया सीखना हो तो भी साथ में सीखते हैं। अब बॉलीवुड के फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को ही ले लीजिए। बॉलीवुड के इन भाई बहन की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस इन्हें साथ देखना खूब पसंद करते हैं।

टाइगर बॉलीवुड में अपनी एक्शन और फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं। उनकी सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी देखते ही बनती है। हालांकि फिटनेस के मुकाबले में टाइगर की बहन कृष्णा भी कम नहीं है। वे भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं। टाइगर की तहर कृष्णा भी जिम में फिट रहने के लिए घंटों पसीना बहाती है।

हाल ही ने कृष्णा ने अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ जिम में वर्कआउट का एक वीडियो साझा किया था। यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि बाद में कृष्णा ने ये वीडियो डिलीट कर दिया। लेकिन उनके एक फैन पेज ने इसे अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा ने अपने हट्टे कट्टे भाई (टाइगर) को कंधे पर उठा लिया है। वह इसी पोजीशन में वर्कआउट करती हैं। हालांकि इस दौरान उनका बैलन्स थोड़ा सा बिगड़ जाता है। लेकिन शुक्र है कि दोनों व्यक्त रहते संभल जाते हैं और किसी को कोई चोट नहीं लगती है। भाई बहन के वर्कआउट का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। चलिए आप भी इस दिलचस्प वीडियो को देख लीजिए।


भाई बहन की अच्छी बॉन्डिंग का ऐसा ही एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपनी बहन को किक मारना सीखा रहे हैं। एक भाई को अपनी बहन को इस तरह के फाइटिंग मूव्स सिखाते हुए देखना सच में बहुत ही अच्छा लगता है। यहां दोनों के बीच की शानदार बॉन्डिंग साफ नजर आती है।


काम की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही कृति सेनन के साथ ‘गणपत’ फिल्म में दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। इसे देखकर फैंस का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। गौरतलब है कि टाइगर को अंतिम बार ‘बागी’ फिल्म सीरीज में देखा गया था।

वैसे आप लोगों को टाइगर और उनकी बहन का यह वीडियो कैसा लगा?

Back to top button