बॉलीवुड

5 महीनों में पहली बार मैं अकेली सोई हूं, सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर कह दी ऐसी बात, Video वायरल

हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में शुमार सनी लियोन अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाने वाली सनी फिलहाल अपने एक नए वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनका एक नया वीडियो कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो गया है.

बता दें कि, हाल ही में सनी लियोन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो के साथ अभिनेत्री ने एक ख़ास कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने लिखा है कि, 5 महीनों में पहली बार मैं अकेली हूं. और ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं 30 सेकेंड तक अपने बेड पर कूदती रह गई. मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था. सोशल मीडिया पर फैंस को एक्ट्रेस का यह अंदाज ख़ूब पसंद आ रहा है. ख़ास बात यह है कि, समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 14 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


फैंस लूटा रहे प्यार…

सनी लियोन का यह वीडियो देखकर फैंस हैरान भी है और रोमांचित भी है. सनी इसमें बच्चों की तरह मस्ती करती हुई नज़र आ रही है. आप देख सकते हैं कि, इस वीडियो में सनी बाथ रोब में देखने को मिल रही है. इस दौरान वे मिरर सेल्फी लेते हुए फैन्स से बात कर रही हैं और फिर वे बेड पर जाकर जोर-जोर से कूदने लगती है. फैंस के साथ वे अपने अकेलेपन को साझा कर रही है.

बता दें कि, सनी लियोन कभी अश्लील फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हुआ करती थीं. लंबे समय तक उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में काम किया था. बाद में इस अंधेरी दुनिया को उन्होंने अलविदा कह दिया था और फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

साल 2012 में सनी लियोन ने पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखे थे. पहली ही फिल्म से वे दर्शकों की निगाहों में आ गई थीं. अपने 8 साल के फ़िल्मी करियर में वे कई फिल्मों के साथ ही कई आइटम सॉन्ग में भी देखने को मिली है. हालिया वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही वे एक्शन सीरीज ‘अनामिका’ में देखने को मिलेगी. विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित की जा रही इस सीरीज में सनी लियोन एकदम एक्शन से फैंस के होश उड़ा सकती है. वहीं इसके बाद वे हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी’ में नज़र आएगी.

Back to top button