बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने लगाया अमिताभ पर गंभीर चोरी का आरोप, महानायक का रिप्लाय सुन सबके होश उड़ गए

दीपिका पादुकोण इस वक़्त बॉलीवुड की सबसे चेहती और महंगी अदाकारा में से एक है. दीपिका पादुकोण जिस भी फिल्म में होती है उसकी सफल होने की संभावना कई गुना बढ़ जाती है. दीपिका न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती है. इस बात को कई मौकों पर नोट किया गया है. दीपिका अपने को-स्टार्स के अलावा इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर्स से भी हंसी-मजाक करने से पीछे नहीं हटती हैं.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दीपिका पादुकोण ने इस बार किसी और को नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक के साथ बड़ा ही मजेदार मज़ाक किया था. अमिताभ बच्चन के साथ उनके इस मज़ाक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अमिताभ बच्चन पर चोरी का इल्जाम लगाया है. आपको बता दें कि ये वीडियो अभी का नहीं है काफी पुराना है.

अभिनेत्री दीपिका और अमिताभ की फिल्म ‘पीकू’ तो हर किसी जो याद होगी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को सभी ने सराहा था. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में थे. पिता-बेटी पर आधारयत ये फिल्म की कहानी दोनों के आस-पास ही चल रही थी. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रखे गए एक प्रोग्राम में दीपिका और अमिताभ इंटरव्यू दे रहे थे.

इसी इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अमिताभ से ऐसा मजाक कर लिया कि उन्हें काफी देर तक तो सोचना पड़ा. मीडिया प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दीपिका ने महानायक अमिताभ की तरफ देखते हुए मजाक कह दिया कि आप मेरा खाना चुराते है. दीपिका के इस मजाक का अमिताभ ने भी बड़े शानदार लहजे में जवाब दिया. उन्होंने कहा दरअसल हम आमलोग हैं, जो एक दिन में तीन वक्त खाना खाते हैं. लेकिन ये थोड़ी अलग जगह से हैं, जो हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं. इसके बाद बिग बी दीपिका के मजे लेते हुए कहते है, खड़ी हो जाओ जितना खाती हो वो जाता कहां हैं.


तुम इतनी खाने के बाद भी वैसी ही दुबली-पतली हो. इन दोनों की इस मजाकिया लड़ाई को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. आपको बता दें कि इन दोनों स्टार्स की इस फिल्म पीकू को 8 मई साल 2015 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अमिताभ और दीपिका के अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

इस फिल्म की हर तरफ तारीफ़ की गई थी. इस फिल्म ने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होते हुए 141 करोड़ का बिज़नेस किया था. अब आपको इन दोनों कलाकारों की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिल सकती है. हॉलीवुड की फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक के लिए दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन को एक बार फिर स्क्रीन पर देखा जा सकता है.

आपको बता दे कि हालिया अभी इस फिल्म की कसीस भी तरह से आधिकारिक घोषण नहीं हुई है. वहीं, फिल्म के सह निर्माता सुनीर खेत्रपाल के करीबी सूत्र से पता चला हैं कि अमिताभ ने इस फिल्म के लिए अपनी रजामंदी दे दी है. हालिया अमिताभ अपने सबसे पुराने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ छोटे पर्दे पर लौटने को तैयार है.

Back to top button