बॉलीवुड

कभी मोटापे के कारण फरदीन को सुनने पड़ते थे ताने और गालियां, अब फिट होकर बंद किए ट्रोलर्स के मुंह

अभिनेता फरदीन खान एक बार फिर से अपने लुक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कुछ महीनों पहले फरदीन का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया था, जबकि अब महीनों बाद जब फरदीन एक बार फिर उसी अंदाज में देखने को मिले तो फैंस हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि, हाल ही में अभिनेता फरदीन खान के लंबे अरसे बाद मुंबई में देखने को मिले है.

सोशल मीडिया पर फरदीन के लिए फैंस का प्यार देखते ही बन रहा है. गौरतलब है कि, बीते लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से फरदीन खान दूर है. फिल्मों में कभी फिट एंड हिट दिखने वाले फरदीन कुछ सालों पहले बहुत मोटे हो गए थे और उनका लुक काफी भद्दा नज़र आता था, लेकिन बीते कुछ महीनों में अभिनेता ने अपने लुक पर काम करना शुरू किया और अब वे वापस से पहले की तरह फिट दिखने लगे है.

वीडियो हुआ वायरल…

हाल ही में वायरल भियानी द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से फरदीन खान का एक वीडियो साझा किया गया है. चेहरे पर मास्क लगाए हुए फरदीन खान को पहचानना किसी के लिए भी मुश्किल था. वीडियो में फरदीन वैसे ही देखने को मिले जैसे वे करियर के शुरुआती दिनों में फिल्मों में देखने को मिले थे. ब्लू डेनिम शर्ट के साथ सफेद पैंट पहने हुए फरदीन खान अपने हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम अलीम के सैलून के बाहर पैपराजी के कैमरों में कैद किए गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो में देखा जा सकता है कि, कई कैमरे फरदीन खान की तस्वीरें लें रहे हैं. एक फोटोग्राफर ने जब उनसे पोज देने के लिए कहा तो फरदीन ने इस पर कहा कि, ‘इसके साथ (मास्क) आप कैसे पिक्चर लेंगे ?’ इतना कहने के बाद फरदीन ने फोटोग्राफर्स की तरफ हाथ हिलाया और फिर गाड़ी में बैठकर वे वहां से चले गए.

 

गौरतलब है कि, 47 वर्षीय फरदीन खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘प्रेम अगन’ से की थी. अपनी पहली ही फिल्म के लिए फरदीन को फिल्मफेयर के बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया था. ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘हे बेबी’ ‘जानशीं’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके फरदीन खान को आख़िरी बार 10 साल पहले साल 2010 में आई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में देखा गया था.

Back to top button