बॉलीवुड

रणबीर के बिना आलिया ने बिताया अपना बेस्ट दिन, जलपरी बन पानी में उतरी, दिए ऐसे पोज़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों RRR फिल्म के पोस्टर को लेकर चर्चा में हैं। वहीं उनकी Gangubai Kathiawadi (गंगूबाई काठियावाड़ी) का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ है। इन सबके अलावा आलिया अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपने फैंस के साथ निजी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक अंडर वॉटर तस्वीर शेयर की है। इसमें वे पानी के अंदर तैरती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने येलो-ग्रे कलर की बिकीनी पाहणी हुई है। आलिया की यह तस्वीर बहुत ही शानदार तरीके से कैप्चर हुई है। इसमें वे किसी जलपरी की तरह लग रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा – ये मेरा बेस्ट दिन था। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी भी बनाई है। आलिया की यह पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इसे अभी तक 18 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)


आलिया के इस फोटो पर फैंस कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘बहुत ही सुंदर लग रही हो आलिया।’ तो वहीं कोई बोल कि ‘आप तो एकदम जलपरी लग रही हो।’ वहीं कुछ ने ये भी कमेंट किया कि ‘काश हम भी आपके साथ समुद्र में तैर पाते।’

वैसे आलिया इंस्टा पर अपनी फिलिंग शेयर करती ही रहती है। मसलन कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को मिस करते हुए उनका हाथ थामे एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को साझा करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था ‘बहुत मिस कर रही हूँ।’ तस्वीर में किसी का फेस तो नहीं दिख रहा था लेकिन फैंस ने कयास लगा लिए कि ये रणबीर और आलिया के हाथ ही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)


गौरतलब है कि रणबीर कपूर को कोरोना हो गया है। ऐसे में वे आलिया से दूर हैं। वैसे आलिया ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन वे नेगेटिव आई थी। वहीं फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

आलिया और रणबीर की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। बीते कुछ महीनों से दोनों की नजदीकियाँ भी बहुत बड़ी है। अब फैंस को बस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इसे लेकर दोनों ने अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Back to top button