बॉलीवुड

बड़ी बेटी को किस करने पर ट्रोल हुआ था यह डायरेक्टर अब कह रहा छोटी बेटी की शादी नहीं होने दूंगा..

इस समय बॉलीवुड में शदियों का दौर है. आये दिन कोई न कोई अभिनेता अपनी शादी की खबर दें रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल की भी शादी की खबरें वायरल हो रही है. हम बात कर रहे है हैंडसम मैन रणबीर कपूर और मासूमियत और खूबसूरती से भरी आलिया भट्ट के बारे में. इन दोनों के फैंस को भी इन दोनों की शादी का इंतज़ार है.

इन दोनों की शादी की खबर के बीच महेश भट्ट का बयान आया है. आलिया के पिता महेश नहीं चाहते है कि आलिया की इतनी जल्दी शादी हो. ख़बरों की माने तो महेश भट्ट अपनी बेटियों को लेकर काफी भावनात्मक है. वह अपनी बेटियों को अपने आप से दूर नहीं होने देना चाहते है. इसके साथ ही वह आलिया की शादी को लेकर भी काफी इमोशनल हैं. वह आलिया को अभी अपन पास ही रखना चाहते हैं.

इस बात का खुलासा खुद आलिया ने अपने के इंटरव्यू में किया था. आलिया ने बताया था कि, मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं. अगर उनका बस चले तो वह कभी भी मेरी शादी ना होने दें. आलिया के मुताबिक उनके पिता कई बार उन्हें वाशरूम में बंद करने की भी धमकी देते हैं.

आलिया ने आगे बताया कि, मेरी शादी की बात आते ही वे कहते हैं कि वह मुझे वाशरूम में बंद कर देंगे लेकिन कभी अपनी आंखों से दूर नहीं होने देंगे. आलिया के पापा उनसे कहते है कि वह उन्हें कबि उनकी आखों से दूर नहीं होने देंगे. वह हमारी शादी नहीं करना चाहते है क्योंकि उन्हें डर है कि हम उनसे दूर चले जाएंगे.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने अपना 28वां बर्थडे मनाया है. उनकी इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. आलिया के बर्थडे पर इस पार्टी का आयोजन फिल्म मेकर करन जौहर द्वारा किया गया था. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे सेलेब शामिल हुए थे. इस पार्टी में उनके बॉय फ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर नहीं थे, क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव हैं.

अभिनेत्री आलिया के काम के बारे में बात करे तो वह जल्द ही फिल्म RRR में नजर आने वाली है. इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक सामने आ चुका हैं. इस फिल्म में आलिया सीता के किरदार में है. इस फिल्म से आलिया का जो लुक आउट हुआ हैं उसमे वह कमाल की खूबसूरत लग रही है. आलिया के साथ इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में होंगे.

इस फिल्म के अलावा आलिया अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भी काम कर रही हैं. फिल्म में आपको आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार निभाते दिखेंगे. इसके अलावा आलिया के पास कुछ वेब सीरीज भी है. आपको बता दें कि आलिया ने कहा था कि जब वह सिर्फ 11 साल की थीं, उस समय उन्होंने पहली बार रणबीर कपूर को देखा था और तभी से वो उन्हें चाहने लगी थी.

Back to top button
?>