बॉलीवुड

नीना गुप्ता का दर्द आया सामने कहा भूलकर भी शादीशुदा मर्द से प्यार मत करना, मैं भुगत चुकी हूँ..

नीना गुप्ता बॉलीवुड की बहुत ही फाइनेस्ट एक्ट्रेस के रूप में शुमार होती है. उन्होंने कई शानदार फिल्मे दी है. नीना इसके साथ ही अपनी बातों को भी सभी के सामने खुलकर रखती है. नीना विवादित किरदारों को भी सहजता से निभा जाती है. नीना का अभिनय जीतना ख़बरों का विषय बना है. उतना ही इनकी पर्सनल लाइफ भी विवादित रही है.

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने हाल ही में खुद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना गुप्ता लड़कियों से अपील करते हुए नज़र आ रही है कि कभी भी उन्हें किसी शादी शुदा इंसान से शादी नहीं करनी चाहिए. क्योंकि यह बहुत तकलीफ देने वाला एक्सपीरियंस होता हैं और वह इस अनुभव से गुजर चुकी है. इसीलिए लड़कियों से ऐसी अपील कर रही हैं. नीना ने अपने वीडियो में इस बात का भी जिक्र किया कि शादीशुदा शख्स जब किसी महिला के नज़दीक आने की कोशिश करता है तो इसका मतलब यह होता है कि उसकी अपनी पत्नी से बनती नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)


जब ऐसे मर्द से तलाक के बार एमए कहा जाता है तो वह बोलता है कि ये सब इतना आसान नहीं है या फिर अपने बच्चों को बीच में ले आता है. इसके आगे नीना ने अपने वीडियो में कहा कि पुरुष फिर मिलने को जारी रखने का कहता है इससे आपकी उम्मीदे बढ़ने लगती है. इसके बाद लड़की साथ में ज्यादा देर तक रुकने के लिए कहेगी. बाद में आपको साथ में हॉलिडे पर भी जाना है. लड़की बाद में नाइट स्पेंड करने का कहेगी.

इस तरह से एक जगह आकर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने और अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कहेगी. इसके बाद शादीशुदा मर्द कई और नए बहाने बनाते हुए ‘प्रॉपर्टी, बैंक ये सबके कारण बताएगा. इसके बाद वह आपसे परेशान हो जायेगा और आपको अपनी जिंदगी से बाहर निकाल फेकेगा.

नीना ने अपने वीडियो के अंत में कहा कि वह यह सब इसलिए बता रही है क्योंकि उन्होंने इन सब चीजों का सामना किया हुआ है. इसके चलते उन्होंने बहुत परेशानियो का सामना किया हैं. इसलिए कभी किसी शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहिए. आपको बता दें कि नीना ने भी एक शादीशुदा क्रिकेटर विव रिचर्ड से प्यार किया था. क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स उन्हें प्रेग्नेंट कर वापस वेस्टइंडीज़ चले गए थे.

बिना शादी के नीना और विवियन रिचर्ड्स की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम मसाबा है. मसाबा एक मशहूर फैशन हाउस ऑफ मसाबा के मालिक के रूप में जानी जाती है. टीटी प्लेटफॉर्म पर मसाबा ने एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखा था. वेब सीरीज मसाबा मसाबा में उनेक साथ उनकी मां नीना गुप्ता भी नजर आईं थीं. हालिया नीना अपने अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त है. जानकारी के मुताबिक इस साल में मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन भी देखने को मिल सकता हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)


कुछ दिनों पहले ही मसाबा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी. उनकी इस तस्वीर को उनके फेन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. बता दें कि 1980 के दशक में नीना गुप्ता ने वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया था.

Back to top button
?>