बॉलीवुड

13 साल ही उम्र में बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर ये कर रही थी प्रियंका, तभी अचानक पीछे से मौसी आ गई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है. प्रियंका वैसे तो आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम बन चुकी है. मगर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी. आज वह सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड का भी जाना माना चेहरा बनकर उभरी है. एक्टिंग के साथ प्रियंका ने कई इंग्लिश गाने भी गाए हैं.

प्रियंका ने वर्ष 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी. लेकिन निक प्रियंका का पहला प्यार नहीं है. इन दिनों प्रियंका की किताब ऑटोबायोग्राफी ‘Unfinished’ से काफी किस्से निकलकर हमारे बीच आ रहे है. इसी में प्रियंका ने अपने पहले प्यार का भी जिक्र किया है. प्रियंका को 13 साल की उम्र में भी प्यार हुआ था. उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, जब वह 10 वीं में पढ़ रहीं थी उस दौरान उन्हें बॉब नाम के एक लड़के से प्यार हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


अभिनेत्री प्रियंका उन दिनों अमेरिका में अपनी मासी किरण के पास रहा करती थीं. अपने टीनएजर लव को शेयर करते हुए पीसी ने एक फनी इंसीडेंट बताया. उन्होंने बताया न केवल उन्हें 13 साल की उम्र में प्यार हुआ था बल्कि 14 साल की उम्र में उनका दिल भी टूट चुका था. अमेरिका में एक बार उनकी मौसी घर में नहीं थीं उसी समय प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड बॉब को घर पर बुलाया था.

प्रियंका लिखती है कि हम दोनों ही हाथों में हाथ डाले सोफे पर बैठकर टीवी देख रहे थे. इसी दौरान प्रियंका ने सीढ़ियों से मासी को आते देखा. मासी को आता देख वह घबरा गई और उन्होंने जल्दबाज़ी में बॉब को अलमीरा में छुपा दिया. उनके मुताबिक मांसी घर में आ कर सभी जगह को गौर से देख रहीं थी. इसी दौरान मैं बायलॉजी की किताब लेकर अपने बेड पर बेठी हुई थी, ताकि मांसी को लगे कि मैं पढ़ाई में व्यस्त हूं.

उनकी मांसी ने आगे कहा कि इसे खोलो. तभी प्रियंका ने कहा कि किसे खोलू. मांसी ने बोला अलमारी को खोलो, मैंने उस दिन से पहले कभी मांसी को इतने गुस्से में नहीं पाया था. उनके डर से बहुत दरी हुई थी. मैं बहुत कांप रही थी, मैंने अलमारी खोल दी और उन्हें सामने से बॉब दिखा. मांसी ने ये देखकर तुरंत ही माँ को फोन लगा दिया. उन्होंने कहा कि मैंने उनसे झूट कहा है और मेरी अलमारी से एक लड़का निकला है.

प्रियंका ने इसमें यह भी लिखा है कि, बॉब के साथ वह अक्सर हाथ पकड़कर घूमने जाया करती थी. एक बार इसी बीच बॉब ने अपने गले से गोल्ड चेन उतारकर प्रियंका को पहना दी थी. प्रियंका बताती हैं कि यह उनकी जिंदगी का एक ऐसा पल था जब उन्हें लगता था कि जैसे उनकी शादी हो चुकी है. हालांकि प्रियंका और बॉब का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चल सका था. बाद में प्रियंका को बॉब उन्ही की क्लास की लड़की को डेट करता दिखा था. प्रियंका इन दिनों ऑस्कर अवार्ड को लेकर भी काफी चर्चा में है. एक पत्रकार ने उनकी काबिलियत में प्रश्न उठाये थे.

Back to top button
?>