बॉलीवुड

कभी करिश्मा कपूर और जया बच्चन के बीच दुश्मनी का कारण बने थे अभिषेक, अब जाकर ख़त्म हुई दूरियां

बॉलीवुड में अगर किसी परिवार का दबदबा है तो वह है कपूर और बच्चन फैमिली का लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दोनों ही परिवारों में बनती नहीं थी. दोनों के बीच बहुत गहरी दरार आ गई थी. आज हम आपके लिए इन्हीं दो परिवारों से जुड़ा हुआ किस्सा लाये है.

हालिया अभिषेक बच्चन की माँ जया बच्चन ने गुरुवार की देर रात को अपने दामाद निखिल नंदा का जन्मदिन मनाया. इस फंक्शन में कपूर फैमिली से निखिल की कजिन करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर भी गए हुए थे. इसी फंक्शन की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. उनकी इस इंस्टा स्टोरी में उनके साथ जया बच्चन को भी देखा जा सकता है. आपको बता दें कि ये दोनों कई सालों बाद एक साथ किसी फंक्शन में नज़र आई है.

सूत्रों की माने तो ये कहा जाता है कि अभिषेक से रिश्ता टूटने के बाद से ही दोनों परिवारों में काफी दूरियां आ गई थी. इस पार्टी में करिश्मा की कजन रिद्धिमा कपूर साहनी ने उनके पति भरत साहनी और बेटी समारा के साथ शिरकत की थीं. इस पार्टी के बारे में बताया तो ये जा रहा है कि यह पार्टी दिल्ली में करिश्मा की कजिन रिद्धिमा सहानी के घर पर आयोजित की गई थी.

इस पार्टी के दौरान अभिनेत्री करिश्मा ब्लैक प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पैंट्स में शानदार दिख रही थी. इसक साथ ही करिश्मा ने बूमरैंग शेयर करते हुए लिखा-Famjam. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई अंदाज़ा लगा सकता है कि इस पार्टी में सभी के खूब मजे लिए. उनकी कजन बहन रिद्धिमा कपूर ने भी कई तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन की कई फोटो और वीडियोज शेयर किए हैं.

 

 

अभिषेक और करिश्मा के रिश्ते की वजह से अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर की फैमिली के बीच दूरियों के किस्से तमाम अख़बारों की सुर्खियों में रह चुके हैं. इस पार्टी में जया बच्चन को छोड़कर सभी लोग ब्लैक आउटफिट में दिख रहे थे. उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहन रखी थी. बता दें कि निखिल नंदा अमिताभ बच्चन और जया के दामाद हैं.

ज्ञात हो कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर कई सालों तक रिश्ते में थे. खबरों की माने तो उनका रिश्ता करीब 5 सालों तक चला था. बाद में अचानक ही इनका रिश्ता टूट गया. इसकी खबरे तमाम अखबारों और न्यूज़ चैनल की हेडिंग बनी थी. इसके बाद से ही इन दोनों परिवार का एक दूसरे के घर आना-जाना तो दूर बात करना भी मुश्किल था. अब कल की तस्वीरें देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों परिवार के बीच दूरियां घट गई है.

आपको बता दें कि करिश्मा-रिद्धिमा की बुआ ऋतु नंदा के बेटे निखिल नंदा है. ऋतु नंदा अब इस दुनिया में नहीं है. निखिल की शादी महानायक अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता के साथ हुई है. निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं- नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा.

Back to top button
?>