बॉलीवुड

2400 रुपए प्रति लीटर का काल पानी पीती है उर्वशी रौतेला, जाने ब्लैक वॉटर की खासियत

सेलिब्रिटीज की लाइफ में लग्जरी सुख सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती है। वे अपनी लाइफ जितना हो सके बेस्ट तरीके से जीते हैं। खाने पीने को लेकर भी वे अपना विशेष ख्याल रखते हैं। स्पोर्ट्स मैन हो या बॉलीवुड सितारा हर कोई खुद को फिट रखना पसंद करता है। ऐसे में ये लोग महंगे से महंगे प्रॉडक्ट्स भी खरीदने में नहीं हिचकिचाते हैं। अब भाई इनके पास इतना अनाब सनाब पैसा जो होता है।

2400 रुपए प्रति लीटर का पानी पीती है उर्वशी रौतेला

उदाहरण के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ही ले लीजिए। उर्वशी को बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री कहा जाए तो कोई अतिसयोक्ति नहीं होगी। वे हमेशा खुद को फिट रखने में विश्वास रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे गजब की सुंदर दिख रही थी। लेकिन उनके लुक से ज्यादा ध्यान उनके हाथ में रखी ब्लैक बोतल ने खींचा।

दरअसल इस बोतल में कोई सामान्य पानी नहीं है, बल्कि ये प्रीमियम अल्कलाइन वॉटर है। आपको जान हैरानी होगी कि इस पानी की कीमत 1200 से लेकर 2400 रुपए प्रति लीटर तक होती है। ये वही प्रीमियम अल्कलाइन वॉटर है जिसे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पीते हैं। सिर्फ विराट ही नहीं और भी कई बड़े बड़े सेलिब्रिटीज यही महंगा पानी पीना पसंद करते हैं।

ब्लैक वॉटर की खासियत

अब आप में से कुछ लोग सोच रहे होंगे कि इस ब्लैक वॉटर में ऐसा भी क्या खास है जो ये इतना महंगा होता है। दरअसल इस ब्लैक वॉटर की पीएच वैल्यू बहुत ज्यादा होती है। इससे इम्युनिटी बढ़ाने और खुद को फिट रखने में मदद मिलती है। मतलब ये आपको हाइड्रेटेड रखने के साथ साथ आपके शरीर का पीएच लेवल भी उच्च रखता है। खासकर कोविड-19 के दौरान ये आपको फिट रखने में बहुत हेल्प करता है। बस यही वजह है कि विराट कोहली, उर्वशी रौतेला सहित कई सितारें इसे पीते हैं।

यह ब्लैक वॉटर बाजार में 1200 से लेकर 2400 रुपए प्रति लीटर तक बिकता है। इसके इतना महंगा होने के पीछे भी एक खास वजह है। दरअसल इस पानी की क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें कई तरह के मिनरल्स डाले जाते हैं। इन मिनरल्स का कलर ब्लैक होता है और ये काफी महंगे भी होते हैं। इस पानी में 70 फीसदी मिनरल्स होते हैं। बस इसी कारण इसका कलर भी ब्लैक बन जाता है।

तो अब आप जान चुके हैं कि ये सेलिब्रिटीज लोग इतना महंगा पानी क्यों पीते हैं। वैसे काम की बात करें तो उर्वशी जल्द ही एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ नाम की वेब सीरीज में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे इजिप्टियन सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ बायलिंगुअल फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में भी नजर आएंगी। वहीं उनकी अमिल फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ की हिंदी रीमेक भी आने वाली है।

Back to top button