बॉलीवुड

ऋतिक की एक्स वाइफ की बहन ने भी लिया पति से तलाक, ख़त्म कर लिया 22 साल पुराना रिश्ता

अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) फ़िलहाल चर्चाओं में बनी हुई है. फराह ने पति डीजे अकील (DJ Aqeel) के साथ अपने दो दशक से अधिक लंबे रिश्ते को ख़त्म कर लिया है. हाल ही में दोनों की इस पर सहमति बनी हुई है. आपसी सहमति से दोनों के प्यारभरे रिश्ते का अंत हो गया है.

बीते कल सोशल मीडिया के माध्यम से खुद फराह अली खान ने पति डीजे अकील से अलग होने के संबंध में जानकारी प्रदान की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है. इसमें उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की है. यह नोट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसी के साथ उन्होंने सेपरेशन की वजह भी बताई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)


फराह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि, ‘कभी कभी दो लोग एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं. कभी कभी वे एक-दूसरे को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने लगते हैं. 9 साल हो गए हैं जब मेरे पति अकील के साथ मेरा रिलेशनशिप स्टेटस कपल से बदलकर बस दोस्त का रह गया, ओर इसे नाम देना मतलब ‘हैपिली सेपरेटेड’ कहना सही होगा. हम हमेशा एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स रहेंगे और हमारे बच्चें अजान और फिजा के पेरेंट्स बनकर रहेंगे जो हम दोनों से बराबर प्यार करते हैं और इस बात को भी स्वीकार करते हैं कि हम अब कपल नहीं रह सकते हैं. ये एक आपसी सहमति से लिया गया फैसला है.

फराह ने आगे लिखा कि, ‘इस रिश्ते के स्टेटस को पब्ल‍िकली बताने के पीछे वजह ये है कि जो हमारे करीबी हैं वो हमारी परिस्थ‍िति को सहजता से स्वीकार कर लें और हमारे लिए हमेशा अच्छा ख्याल रखें क्योंकि हममें कोई दुश्मनी नहीं है और हम एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे. अकील हमेशा मेरा परिवार रहेगा जैसा कि मैं उसका परिवार हूं.’

आगे फराह लिखती है कि, ‘हम उम्मीद करते हैं कि हमारे शुभचिंतक हमारे फैसले को समझदारी के साथ स्वीकार कर लें और इसके लिए हमें जज ना करें. खुश रहना जरूरी है और हम सब, अकील, हमारे बच्चे और परिवार सभी खुश हैं. यही मायने रखता है. जिंदगी में जो भी मिला है उस सबके लिए आभारी हूं और धन्यवाद करती हूं.’

गौरतलब है कि, फराह अली खान और डीजे अकील बीते 22 सालों से साथ में थे. दोनों ने साल 1999 में शादी की थी. दोनों 2002 में बेटे अजान जबकि साल 2005 में बेटी फिजा के माता-पिता बने थे. बता दें कि, फराह अली खान अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे संजय खान की बड़ी बेटी हैं. 51 वर्षीय फराह एक जूलरी डिज़ाइनर हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर अपनी बातें रखती रहती है.

Back to top button
?>