बॉलीवुड

सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. रिबूट करने की जरुरत, इतना कहकर अलविदा कह गए सुशांत सिंह..

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हालिया अपना बर्थडे मनाकर सोशल मीडिया अकाउंट को अलविदा कह दिया है. इसके बाद से उनके फेन्स और हर कोई हैरान है आखिर आमिर ने एक दम से ऐसा फैसला क्यों लिया. आमिर ने बर्थ डे मनाने के बाद सभी फैंस को एक पोस्ट में नोट लिखकर जन्मदिन के लिए शुक्रिया अदा किया और इसी पोस्ट में उन्होंने उस बात की सूचना भी दी.

अब आमिर खान के बाद एकऔर अभिनेता ने सोशल मीडिया एकाउंट्स को अलविदा कह दिया है. हम बात कर रहे है इंडिया को सावधान कराने वाले अभिनेता सुशांत सिंह के बारे में. सुशांत सिंह ने सोमवार देर रात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये जानकारी अपने फैंस को दी. उनकी इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी हैरान रह गए. उनके फेन्स लगातार उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे है.

कई लोग उन्हें जल्द वापस आने के लिए बोल रहे हैं. आपको बता दें सुशांत अपने ट्विटर हैंडल पर काफी एक्टिव रहते थे और देश में होने वाले लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते थे. अब उनका इस तरह से अचानक सोशल मीडिया से गायब हो जाना लोगों को काफी हर्ट कर रहा है. इस अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, ‘सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं. रिबूट करने की जरुरत है.’ अब उनका ट्विटर हैंडल ‘यह अकांउट एक्सिस्ट नहीं करता है’ इस तरह का मैसेज दे रहा है.

सुशांत की इस पोस्ट पर उनके फैंस मिले जुले कमेंट कर रहे है. एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, ‘ये भी बहुत जरूरी है’ तो वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘आपके सोशल मीडिया में जल्द लौटने का इंतजार करूंगा भैया’ वहीं एक ने लिखा ‘ये भी ठीक है. सब जगह जहर ही जहर हो रखा है.’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘शेर एक कदम पीछे होता है, तो शिकार करने के लिए’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sushant singh (@officialsushantsingh)

गौरतलब है कि सोमवार 15 दिसंबर को सुपरस्टार आमिर खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट को बंद करने का फैसला लिया था. आमिर ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतने प्यार और इतनी सारी शुभकामनाएं देने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया करता हूँ. इसके अलावा एक दूसरी खबर और आपको देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है. वैसे भी मैं इस माध्‍यम पर ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहता हूं, तो मैंने इनसे फाइनली दूर होने का फैसला कर लिया है.

इसके आगे हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले किया करते थे. इसके साथ ही AKP आमिर खान प्रोडक्‍शन ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो आने वाले समय में मेरी फिल्‍मों की अपडेट आपको उसी हेंडल @akppl_official से मिलती रहेगी. ढेर सारा प्‍यार. आमिर ने सिर्फ चार साल के अंदर ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने ‘जोश’, ‘बेबी’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरखा’, ‘सत्या’, जैसी अन्य कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने ‘अ सिंपल मर्डर’ और ‘जीत की जिद’ जैसी वेब सीरीज में अपने अभिनय का कौशल दिखाया है. उनकी फिल्मों और सेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. इन सब के अलावा सुशांत ने टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ में बतौर होस्ट भारत में अपनी पहचान बनाई थी.

Back to top button
?>