बॉलीवुड

जानिए किस तरह होती हैं बिग बॉस में स्क्रिप्टिंग, कंटेस्टेंट रुबीना – अभिनव ने बताई शो की सच्चाई

बिग बॉस टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर और विवादित शो हैं. इस शो को होस्ट करते हैं बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान. कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस का सीजन 14 ख़त्म हुआ हैं. इस सीजन को रुबीना दिलैक ने जीता था. इसके रनर अप रहे थे राहुल वैद्य. इस शो को लेकर कई बार लोगों के मन में सवाल उठा हैं कि क्या यह शो पहले से स्क्रिप्टिड होता हैं. अब इन्ही सवालों का जवाब आ चुका हैं. इसका जवाब दिया हैं इस शो के ही कंटेस्टेंट ने.

इस बारे में खुलासा किया हैं रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) ने. दोनों ही सीजन 14 में नज़र आए थे. दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खूब प्यार भी दिया. इसी प्यार की बदौलत रुबीना ने इस शो का ताज भी पहना. हर बार शो के आने के साथ ही कहा जाता हैं कि शो स्क्रिप्टिड होता है. इसी सवाल का जवाब दिया हैं शो की विनर रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने.

आपको बता दें कि, ये खूबसूरत कपल इंस्टाग्राम पर लाइव आया था. इसी दौरान इनके फैन्स ने इनसे कई सवाल और जवाब किए थे. इस दौरान उनसे एक यूज़र ने पूछा कि क्या यह शो स्क्रिप्टिड होता हैं. अभिनव ने कहा, “देखिए जब किसी एक्टर को कुछ लाइन्स दी जाती हैं सीखने और परफॉर्म करने के लिए तो वह कई बार री टेक्स लेते हैं ताकि अपने शॉट को सही कर सके. तो इस शो में ऐसा होना तो संभव ही नहीं है कि इसे स्क्रिप्टिड बनाये. ये सब शो को लेकर गलतफहमी है. शो पूरी तरह से रियल है.”

इसके आगे अभिनव ने कहा कि शो का सिर्फ एक मकसद है कंटेस्टेंट्स की जो राय है वो खुलकर सभी के सामने आए. इसके आगे उनकी पत्नी ने अभिनव की बात को सपोर्ट करते हुए कहा कि बिग बॉस किसी भी तरह से स्क्रिप्टिड नहीं होता है. इसके बाद अभिनव ने खुलासा किया कि वह दोनों जल्द ही दूसीर बार शादी करने वाले है. उनके मुताबिक ये शादी काफी क्रिएटिव होने वाली है.

इसके साथ ही दोनों ने अपने आने वाले नए वीडियो सॉन्ग मरजानिया के बारे में भी बताया. इस सांग को नेहा कक्कड़ ने गाया है जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसके बाद शो की विजेता रुबीना पारस छाबड़ा के साथ भी नज़र आने वाली हैं. रुबीना और पारस को लकेर एक गाना भी तैयार हो रहा है. पारस छाबड़ा बिग बॉस से बाहर आने के बाद कई गानों में दिख चुके हैं. ज्यादातर गानों में उनके साथ माहिरा शर्मा मौजूद हैं.

आपको बता दें कि पारस की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में पारस और रुबीना के साथ आने पर क्या धमाका होने वाला है इसका अंदाज़ा अभी से ही लगाया जा सकता है. ज्ञात हो कि बिग बॉस के सीजन 15 के लिए अभी से ही मेकर्स तैयारी कर रहे है. मेकर्स कई बड़े नामों को शो में लाने के लिए अप्प्रोच कर चुके हैं. अब देखना यह होगा कि आने वाला सीजन क्या धमाल मचाने वाला है.

Back to top button
?>