विशेष

बेटी पुलिस को कॉल कर बोली- प्लीज हेल्प, मेरी मां के कई मर्दों से हैं संबंध, रात होते ही..

हर बेटी अपनी मां को अपने आइडल के रूप में देखती है। वह उससे ही प्रेरणा लेती है। देखा जाए तो मां अपनी बेटी को जीवन की सही सीख देती है। लेकिन क्या होगा जब मां ही गलत कामों में लिप्त हो। अपनी हरकतों से वह बेटी को गलत सीख दे रही हो। अब ऐसा ही कुछ गुजरात के आणंद शहर में देखने को मिला है। यहां एक बेटी अपनी मां के अवैध संबंधों से परेशान हैं।

दरअसल गुजरात पुलिस हेल्पलाइन पर एक नाबालिग लड़की का कॉल आया। इस लड़की ने अपनी मां के बारे में ऐसी ऐसी चीजें बताई कि खुद पुलिस भी हैरान रह गई। लड़की की लाइफ मां की गंदी हरकतों की वजह से नरक सी बन गई थी। ऐसे में उसने पुलिस से इस मामले में मदद मांगी थी।

लड़की ने पुलिस हेल्पलाइन पर बोला कि – सर मेरी मां के कई पुरुषों से अवैध संबंध है। रात ढलते ही मर्द मेरे घर आने लगते हैं। फिर गंदा काम शुरू हो जाता है। पहले मेरी मम्मी के एक शख्स से संबंध थे, फिर धीरे धीरे कई लोगों का आना शुरू हो गया। इस चीज से मुझे बहुत दिक्कत होती है। आप कृपया मेरी हेल्प कीजिए।

बेटी ने अपना दर्द बयां करते हुए आगे कहा – मां के गलत कामों के बारे में मैंने अपने बड़े भाई को भी बताया था। लेकिन उसने मुझे ही गलत साबित किया और मेरी पिटाई कर दी। मां की हरकतों के बारे में मैंने अपने कई रिश्तेदारों को भी बताया, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। अब मेरी ज़िंदगी नरक बन गई है। मैं इस तरह नहीं जी सकती हूँ। इसलिए आपको फोन कर मदद की गुहार लगा रही हूँ।

लड़की ने पुलिस को ये भी बताया कि मेरे पापा ने 12 साल पहले फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पिताजी के जाने के बाद से ही मां से गैर मर्दों से संबंध बनाना शुरू कर दिए। बेटी की इस शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने मां बेटी को एक साथ बैठाया और बातचीत के माध्यम से दोनों की समस्या हल कर दी।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या एक मां का इस तरह बच्चों के सामने दूसरे मर्दों से संबंध बनाना सही है? माना कि उसका पति अब इस दुनिया में नहीं है और उसे जीने के लिए किसी सहारे की जरूरत है। लेकिन एक साथ इतने मर्दों से संबंध रखना समस्या का हल नहीं है।

Back to top button
?>