समाचार

बड़ी शातिर है ये लुटेरी दुल्हन, शादी के बाद पैदा करती धड़ाधड़ बच्चे, फिर दिखाती अपना असली रंग

लुटेरी दुल्हनों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी तक यही देखा जाता था कि ये लुटेरी दुल्हने शादी के कुछ ही महीनों के बाद पैसे लेकर फरार हो जाती थी। कुछ पति से शारीरिक संबंध भी बना लेती थी लेकिन बच्चे कोई पैदा नहीं करती थी। लेकिन अब एक ऐसी लुटेरी दुल्हन के बारे में पता चला है जो पुरुषों से न सिर्फ शादी का नाटक करती, बल्कि उनके साथ बच्चे भी पैदा कर देती।

यह दुल्हन ससुरालवालों और पति का पूरा भरोसा जीतने तक का इंतजार करती है। इस चक्कर में वह दो चार बच्चे भी पैदा कर देती। फिर जब मौका मिलता तो ढेर सारा पैसा लूट फरार हो जाती है। अब इस लुटेरी दुल्हन को मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों की पुलिस खोज रही है। इस लुटेरी दुल्हन का नाम लक्ष्मी बताया जा रहा है।

लक्ष्मी चार पांच राज्यों में अलग अलग शादियां रचा चुकी है। उसने कुछ पतियों के साथ तो बच्चे भी पैदा कर दिए। उसके पास फर्जी आधार कार्ड और पहचान पत्र भी है। वह एक गैंग के साथ मिलकर काम करती है। हाल ही में राजस्थान निवासी उमेद सिंह ने लक्षमी बाई नाम की लुटेरी दुल्हन की शिकायत दर्ज कारवाई थी।

पीड़ित के अनुसार उसने लक्ष्मी से 7 अप्रैल 2016 को मंदिर में शादी रचाई थी। लक्ष्मी इतनी ज्यादा सादगी से रहने वाली थी कि उसने उमेद के घरवालों का दिल जीत लिया था। इस शादी से उसने तीन साल और डेढ़ साल की दो बेटियां भी पैदा की। लेकिन दूसरी संतान को जन्म देने के दौरान उसकी मौसी कमलाबाई और मौसा राजू डिलीवरी के लिए अहमदाबाद ले गए।

उमेद ने भी अपनी पत्नी को खुशी खुशी जाने दिया। बाद में उसने उमेद को वहां बुलाए और पैसों की मांग की। लक्ष्मी ने अपने माता पिता के खाते में 6 लाख रुपए जमा करवा लिए। कुछ दिन बाद उसके मौसा-मौसी आए और दोनों बेटियों को उमेद को सौंप दिया। उन्होंने कहा कि अब लक्ष्मी नहीं आएगी।

इसके बाद उमेद जब लक्ष्मी को लेने पहुँच तो पता चला कि वह तो इंदौर में दूसरी जगह शादी कर बैठी है। उसे ये भी पता चला कि उसने उससे शादी करने के पहले मुंबई में भी इसी तरह एक शख्स से शादी कर बच्चे पैदा किए थे। इंदौर के पलासिया महिला थाने में शकायत के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। फिलहाल लक्ष्मी का मोबाईल ऑफ आ रहा है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू