बॉलीवुड

ये हैं ‘पावरी गर्ल’ के फेवरेट बॉलीवुड कलाकार, इस ख़ूबसूरत हसीना और इस खान की है दीवानी

आज के सोशल मीडिया के दौर में कौन, कब, कहां और किस तरह से इंटरनेट पर वायरल हो जाए. इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता. सोशल मीडिया ने कई लोगों की ज़िंदगी बदली है. जो लोग कभी गुमनामी में जी रहे थे, उन्हें रातोंरात सोशल मीडिया ने चर्चाओं में ला दिया. बीते दिनों ऐसा ही कुछ पाकिस्तान की दानानीर मोबीन उर्फ गीना (Dananeer Mubeen) यानी कि ‘पावरी गर्ल’ के साथ भी हुआ था.

दरअसल, कुछ दिनों पहले पाकिस्तान की दानानीर मोबीन उर्फ गीना (Dananeer Mubeen) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ था. जिसमें उनके दिलकश अंदाज का हर कोई दीवाना हो गया था. कुछ ही दिनों में दानानीर पूरी दुनिया में ‘पावरी गर्ल’ के नाम से फेमस हो चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर हो गई मशहूर…

दानानीर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए हाल ही में एक वीडियो साझा किया था. दानानीर के इंस्टाग्राम एकाउंट से सामने आया उनका वीडियो अब तक धूम मचा रहा है. दानानीर की उम्र महज 19 साल है, बहुत छोटी उम्र में ही वे सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हो चुकी है. तेजी से उन्हें लोग सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर पहले उनके फ़ॉलोअर्स बहुत कम थे, जबकि फिलहाल उनके इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स 13 लाख के पार हो चुके हैं.

क्या था वीडियो में…

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दानानीर कह रही है कि ये हमारी कार है, ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही है. पार्टी को दानानीर द्वारा पावरी कहना लोगों को खूब पसंद आया और देखते ही देखते इस वीडियो को पोस्ट करने के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर दानानीर बेहद पॉपुलर हो गई.

भारत में भी दानानीर को लोगों ने खूब पसंद किया है. कई बड़ी हस्तियों ने इस थीम पर वीडियो बनाए हैं और अब भी ‘पावरी हो रही है’ सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस थम पर वीडियो बनाकर अपने फैन को झूमने पर मजबूर किया है. वहीं ‘पावरी गर्ल’ दानानीर ने भी बॉलीवुड को लेकर अपने दिल की बात साझा की है. दानानीर ने हाल ही में अपने पसंदीदा बॉलीवुड कलाकारों के बारे में बात की है.

शाहरुख़ खान की फैन है दानानीर…

दरअसल, हाल ही में दानानीर एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. अपने एक हालिया साक्षात्कार में दानानीर ने खुद को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान का फैन बताया है. शाहरुख़ के साथ ही उन्होंने अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में भी बताया.

करीना की दीवानी…

जहां शाहरुख़ को दानानीर ने अपना पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेता बताया तो वहीं मशहूर और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री बताया. दाननीर ने कहा कि, उन्हें करीना कपूर खान की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम काफी पसंद थी. उस फिल्म में करीना ने ‘पू’ वाला रोल प्ले किया था जो दानानीर का फेवरेट था. दानानीर ने आगे कहा कि, ‘पू’ का किरदार उनके दिल के सबसे करीब है और उन्हें रियल लाइफ में इससे प्रेरणा मिली है. मुझे तो खुद लगता है कि मैं पू वाले किरदार से काफी कनेक्टेड हूं. करीना का किरदार पू हमारे अंदर बस गया है. कुछ भी स्टाइल से करने की कोशिश करो तो पू बाहर आ जाता है.

बता दें कि, दानानीर पाकिस्तान के इस्लामाद से संबंध रखती है. वे एक कंटेंट क्रिएटर हैं. उन्होंने अपना पावरी हो रही है वीडियो सोशल मीडिया पर 6 फरवरी 2021 को साझा किया था. उनके इस वीडियो को अब तक 83 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि लाखों की संख्या में इस पर लाइक्स भी आ चुके हैं.

Back to top button