दिलचस्प

PM Modi ने शेयर किया ‘तैमूर के जीजा’ का Video, देखकर हर कोई हो गया मंत्रमुग्ध

हमारे देश में टेलेंट की कमी नहीं है। यहां हर गली मोहल्ले में आपके एक से बढ़कर एक हुनरमंद लोग देखने को मिल जाएंगे। खासकर जब बात संगीत की आती है तो बहुत से लोगों में ये हुनर कूट कूट के भरा होता है। लोकल टेलेंट की बात ही निराली होती है। भला हो आज के सोशल मीडिया का जिनकी बदौलत हमे भारत के छिपे इन हुनरमंद लोगों को देखने को मिल जाता है।

अब ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में एक टेलेंटेड बंदा इकतारा बजा रहा है तो दूसरा डफली पर तान दे रहा है। ये दोनों मिलकर भगवान शंकर पर आधारित लोक गीत गा रहे हैं। दोनों की इस लोकगीत पर पकड़ देख हर कोई हैरान है। इन्हें सुनकर ऐसा लगता है मानों दोनों प्रोफेशनल गायक हो। इनका हुनर इतना ज्यादा वायरल हो गया कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इनकी तारीफ की है।

दरअसल इस वीडियो को ट्विटर पर ‘तैमूर का जीजा’ नाम के एक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। उसने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘सुनो और महसूस करो इस एहसास को.. इन गायकों के आगे सभी हीरो फेल हैं। कृपया अपने लोकल टेलेंट को प्रोत्साहित करें और उन्हें सपोर्ट दें।’

जल्द ही यह वीडियो वायरल हो गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इस वीडियो को रिट्वीट कर दिया। उन्होंने इसे रिट्वीट कर कैप्शन में लिखा – बहुत बढ़िया।


इस वीडियो को अभी तक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे भारी मात्रा में लाइक्स और शेयर भी मिल रहे हैं। इस वीडियो को बार बार देखा और सुना जा रहा है। इन लोक गायकों का टेलेंट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जिसने भी इन्हें सुना वह इनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाया।

वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि देश के अंदर ऐसे ही कई और हुनर छिपे बैठे हैं। हमे बस इन्हें खोजकर एक उचित मंच प्रदान करना है। फिर देखिए वे अपने सपनों को कैसे पंख देते हैं। वैसे हमारा आप से अनुरोध है कि यदि आपके आसपास कोई ऐसा टेलेंट है तो उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जरूर डालें। क्या पता आपकी एक पोस्ट से वह फेमस हो जाए और उसकी लाइफ ही पलट जाए।

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आए तो शेयर करना न भूले।

Back to top button