बॉलीवुडविशेष

जब धर्मेंद्र को सरेआम जेठमलानी ने कर लिया था किस, कभी इस एक्ट्रेस को भी भरी महफ़िल में चूमा था

जब भी देश में क्रिमिनल लॉयर की बात आती है तो दिवंगत राम जेठमलानी का नाम शीर्ष पर शुमार होता है. पूरे देश में उनको जानने वालों की संख्या मौजूद है. राम जेठमलानी ने कई महत्पूर्ण केस लड़े थे और वे देश के एक प्रतिष्ठित वाकलों में शुमार थे. अपने प्रोफेशनल करियर के साथ ही राम जेठमलानी निजी जिंदगी में कुछ किस्सों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. ऐसा ही एक किस्सा है जब राम जेठमलानी ने सरेआम हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता राम जेठमलानी को किस कर लिया था. दोनों दिग्गजों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

दरअसल, एक कार्यक्रम में दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र, राम जेठमलानी पहुंचे थे. बता दें कि, इस कार्यक्रम में सपा के पूर्व और दिवंगत राजनेता अमर सिंह भी मौजूद थे. कार्यक्रम में उस समय सभी लोग हक्के-बक्के रह गए जब राम जेठमलानी ने धर्मेंद्र को किस कर लिया था. दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. हर ओर धर्मेंद्र और राम जेठमलानी की तस्वीरों की ख़ूब चर्चा हुई थी.

कार्यक्रम में एक ऐसा मौका आया जब दोनों गले मिल रहे थे और गले मिलने के दौरान ही दोनों के होंठ एक दूसरे से मिल गए. आज भी इस घटना की चर्चा होती है तो माहौल गर्म हो जाता है. जब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल दोनों इंटरनेट पर ख़ूब ट्रेंड करने लगे थे.

बता दें कि, यह पहला मौका नहीं हो जब राम जेठमलानी ने इस तरह से सरेआम किसी प्रसिद्ध हस्ती को किस किया हो. राम जेठमलानी अभिनेत्री लीना चन्द्रवाकर को भी भरी महफ़िल में चूम चुके थे. एक अवॉर्ड समारोह के दौरान लेना और राम जब मिले थे तो दोनों गले मिले और इस दौरान राम जेठमालानी ने लीना को भी होंठों पर किस कर दिया था. लीना और राम जेठमलानी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. सरे आम दोनों के ऐसा करने से हर कोई हतप्रभ रह गया था.

रामजेठमलानी और धर्मेंद्र की किस वाली तस्वीरों की तरह ही राम जेठमलानी और लीना के किस की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर ख़ूब हंगामा मचाया था. बाद में इस मामले पर खुद लीना ने सफ़ाई दी थी और इस घटना पर दी गई उनकी सफाई ने हर किसी को दंग कर दिया था. अभिनेत्री लीना चन्द्रवाकर ने इस मसले पर कहा था कि, राम जेठमलानी ने उन्हें किस उनकी अनुमति से ही किया था.

Back to top button