बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस ने पहले गोद लिए बच्चे फिर खुद की संतान होने पर उन बच्चों को दोबारा छोड़ दिया

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ की अभिनेत्री माही विज (Mahi Vij) और उनके पति जय भानुशाली को इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी बुरा-भला कहा जा रहा हैं. दरअसल लोग इन पर आरोप लगा रहे हैं कि इस कपल ने अगस्त 2019 में एक बेटी के माता पिता बनने पर अपने गोद लिए हुए बच्चों राजवीर और खुशी को छोड़ दिया हैं. दोनों पर ये सवाल इसलिए उठ रहा हैं, क्योंकि इन्हे हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था जहां दोनों अपनी बेटी के साथ नज़र आए थे.

इन दोनों के साथ में इनके गोद लिए बच्चे नहीं थे. बस इसी के बाद से लोगों ने इन्हे जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही इन्हे बहुत कुछ बुरा भला भी कहा गया. इतना सब कुछ सहने के बाद इस कपल माही और जय ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए सारी हकीकत बयां की है. अपनी इस पोस्ट में जय-माही ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपनी बात रखी हैं. उन्होंने इस पोस्ट के जरिये साफ़ किया कि वह आज भी अपने तीनों बच्चों की देखभाल अच्छे से कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)


इस पोस्ट में माही और जय ने लिखा, आप में से बहुत से लोग पूछ रहे हैं, बहुत से लोग अंदाजा लगा रहे हैं, बहुत से लोग बहुत कुछ लिख रहे हैं लेकिन ये सब बिल्कुल भी सच नहीं है. हां, हम माता-पिता हैं, फॉस्टर पेरेंट्स भी हैं. तारा हमारे जीवन में एक बेहद ही खूबसूरत आशीर्वाद की तरह आई हैं, लेकिन उसके आने से खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावानाएं पहले जैसी ही हैं.

इसके साथ ही माही ने लिखा, जब खुशी हमारी जिंदगी में आई तो हमें माता-पिता बनने का सुख मिला लेकिन हम ये भी जानते हैं कि खुशी के लिए सभी फैसले और पहला अधिकार उनके पेरेंट्स का है. दोनों बच्चों खुशी और राजवीर के माता-पिता चाहते थे कि उनके बच्चे मुंबई में कुछ समय बिताये और इसके बाद दोबारा से अपने होमटाउन अपने दादा-दादी और फैमिली के पास लौट जाए.

उन्होंने आगे लेटर में लिखा, हमें लगता है कि कोई भी व्यक्ति अपने बच्चों के लिए उसके माता-पिता से ज्यादा अच्छा नहीं सोच सकता हैं. आज आप लोगों में से जिस किसी के मन में यह सवाल आ रहा है कि हमारे साथ खुशी और राजवीर क्यों नहीं हैं और हमने उन्हें छोड़ दिया है. हम ऐसे लोगों को यही कहना चाहते हैं कि इस तरह की बातें न करें. यह हमें हर्ट करता हैं और ये हमारे बढ़ते बच्चों के लिए भी हानिकारक होगा.

इस कपल ने आगे अपनी बात रखते हुए लिखा, हम अपने सभी बच्चों को एक सामान रूप से प्यार करते हैं. उनमे से दो बच्चे अपने होम टाउन में रहते हैं. वह भी हमारे लिए बेहद ही अनमोल हैं. हमारे कॉल्स और वीडियो कॉल्स हम लोगों को आपस में करीब रखते हैं. इस फैसले में किसी को भी अपनी राय देने का अधिकार नहीं हैं. खुशी और राजवीर हमारे बच्चे हैं वह मुंबई आते रहेंगे. उनके पास जिंदगी भर के लिए दो घर होंगे.

Back to top button