विशेष

जीरो पर आउट हुए विराट कोहली, लड़की ने दिया गजब का रिएक्शन, Video वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आख़िरी और निर्णायक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच फिलहाल पूरी तरह से भारतीय टीम की मुट्ठी में हैं. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल भारत 2-1 से आगे हैं. बता दें कि, पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने अपने नाम किया था, जबकि दूसरा और तीसरा टेस्ट जीतकर भारत ने बहुत शानदार वापसी की है.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीता और कप्तान जो रुट ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लया. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उनका यह फ़ैसला पूरी तरह से गलत साबित कर दिया. भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पहली पारी महज 205 रनों पर ही समेट दी.

भारतीय टीम के लिए पहली पारी की शुरुआत एक बारे फिर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने की. लेकिन गिल बहुत जल्द ही अपना अविकेट गंवा बैठे. वहीं इसके बाद रोहित को छोड़कर भारत का टॉप आर्डर बुरी तरह से फेल हो गया. वहीं कप्तान विराट कोहली तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए. बेन स्टोक्स की उछाल भरी गेंद को टच करने के चक्कर में विराट विकेट के पीछे लपके गए.

विराट कोहली 7 गेंदों में एक रन भी नहीं बना सके. बता दें कि, मौजूदा सीरीज में यह दूसरा मौका था, जब विराट कोहली जीरो पर आउट हुए हैं. विराट कोहली का जीरो पर आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. विराट के जीरो पर आउट होने से कई फैंस निराश हुए हैं. एक वायरल वीडियो में विराट के इस कदर आउट होने से उनके एक फैंस को बहुत निराशा हाथ लगी है.

सूरज जायसवाल नाम के एक ट्विटर यूजर ने विराट कोहली के आउट होने का वीडियो साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए सूरज ने लिखा है कि, ”बेन स्टॉक्स द्वारा गॉट आउट होने के बाद मेरी बहन की प्रतिक्रिया देखें.” वीडियो में देखा जा सकता है कि, विराट की एक फैन उनके आउट होने पर अपना सिर नीचे झुका लेती है और वे काफी निराश हो जाती है. इस दौरान लड़की का भाई एक पंजाबी गाना गाते हुए उसे चिढ़ाता है और आगे कहता है कि, फिर से जीरो पर आउट हुआ. रोहित कब तक संभालेगा इंडिया टीम को. विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वीडियो को वायरल भी कर रहे हैं.


पंत का शतक, सुंदर 96 पर नाबाद…

भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजजों ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए भारतीय टीम को मुश्किलों से निकाल दिया. टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा सब सफ़ल रहे और उन्होंने 49 रनों की पारी खेली. जबकि ऋषभ पंत ने 118 गेंदों में तूफानी 101 रनों की पारी खेलते हुए भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. वहीं वॉशिंगटन सुंदर ने बाद में भारतीय पारी को और मजबूती देते हुए नाबाद 96 रन बनाए. वहीं अक्षर पटेल ने 43 रनों की पारी खेली. इस तरह से भारत पहली पारी में 365 रन बनाने में कामयाब रही.

Back to top button