बॉलीवुड

‘अगर प्रभास शादी के लिए प्रपोज करेंगे तो’, जानिए इस शानदार सवाल पर क्या बोलीं श्रद्धा कपूर

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाया है. श्रद्धा कपूर अपनी चुलबुली अदाओं और ख़ूबसूरती के लिए प्रसिद्ध है. 10 साल के फ़िल्मी करियर में वे अपना एक अच्छा-ख़ासा नाम बना चुकी है. जानकारी के मुताबिक़, फिलहाल श्रद्धा माल्दी में है और वे अपने भाई प्रियांक और दोस्त शजा मोरानी की शादी अटेंड करने के लिए गई हुई हैं. यहीं पर उन्होंने अपना जन्मदिन भी मनाया है.

बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने 3 मार्च को अपना 34वां जन्मदिन मनाया है. उनके जन्मदिन जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. जहां अभिनेत्री कुछ करीबीयों के साथ अपने जन्मदिन का केक काटती हुई नज़र आ रही है. इसी बीच श्रद्धा का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री प्रभास से शादी के सवाल पर बात कर रही है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक साक्षात्कार में श्रद्धा कपूर से पूछा गया कि अगर प्रभास उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते तो उनका क्या रिएक्शन होता ? श्रद्धा ने इसका बेहद मजेदार जवाब दिया. उनके इस सवाल के जवाब को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने यह साक्षात्कार बॉलीवुड हंगामा को दिया था. जवाब में उन्होंने कहा था कि, ”अगर ऐसा होता तो मैं कहती कि हमें अनलिमिटेड खाना चाहिए. मुझे खाने का डब्बा चाहिए और खासकर उसमें हैदराबादी बिरयानी होनी चाहिए.” बता दें कि, यह वीडियो फिल्म साहो के प्रमोशन के दौरान का है. इस फिल्म में अहम रोल में प्रभास और श्रद्धा कपूर नज़र आए थे.

श्रद्धा कपूर ने अपने इस साक्षात्कार में इस बात का ख़ुलासा भी किया था कि, जब वे छोटी थी तो किस अभिनेता को पसंद करती थी. श्रद्धा ने इस दौरान दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार का नाम लिया था. उन्होंने कहा कि, ”जब बहुत छोटी थीं तो अक्षय कुमार उनके फेवरेट थे, लेकिन जब थोड़ी बड़ी हुईं तो ऋतिक रोशन उनके फेवरेट बन गए.” श्रद्धा ने आगे कहा कि, वे आज भी दोनों ही दिग्गज़ों को पसंद करती है और दोनों की ही फ़िल्में देखना पसंद करती है.

बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ आई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही थी. इस फिल्म में अहम रोल में अमिताभ बच्चन भी थे. ख़ास बात यह है कि, श्रद्धा को अपनी पहली ही फिल्म में बिग बी के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था.

पहली फिल्म के साथ ही श्रद्धा की दूसरी फिल्म भी फ्लॉप रही थी. लेकिन साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 से श्रद्धा को बड़ी पहचान मिली थी. श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर द्वारा अभिनीत यह फिल्म 100 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कामयाब करने में कामयाब रही थी और सुपरहिट फिल्मों की श्रेणी में शामिल हुई थी.

फिलहाल श्रद्धा निर्माता निखिल द्विवेदी की आगामी फिल्म में इच्छाधारी नागिन का रोल निभाते नज़र आएगी. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में लव रंजन की फिल्म भी शामिल है. लव रंजन की फिल्म में श्रद्धा की जोड़ी रणबीर कपूर के साथ जमने वाली है. ऐसा पहली बार होगा जब दोनों कलाकार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं.

Back to top button