बॉलीवुड

शादी से ठीक 1 दिन पहले इस काम में व्यस्त थे अभिषेक-ऐश्वर्या, दोनों के बीच में दिखीं थी यह महिला

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और पॉपुलर जोड़ियों में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी भी शामिल है. अभिषेक और ऐश्वर्या को बॉलीवुड में पावर कपल के रूप में भी जाना जाता है. साल 2007 में कपल ने सात फेरे लिए थे और इनकी शादी काफी सुर्ख़ियों में भी रही थी. आज भी दोनों की शादी के चर्चे ख़ूब होते हैं. आज हम आपको ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी से जुड़ी एक ख़ास बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा.

बता दें कि, देश और बॉलीवुड की जानी-मानी आर्टिस्ट भावना जसरा ने साल 2020 में ऐश्वर्या राय बच्चन के 47वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर उन्हें शानदार तरीके से शुभकामनाएं दी थी. इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर का संबंध ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी से है.

दरअसल, ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी से एक दिन पहले अपने हाथों की छपाई दी थी. इसकी मदद से भावना ने उनके हाथों की मूर्तियां बनाई थी, जिसे आज भी अभिषेक-ऐश्वर्या ने अपने घर में बड़े प्यार से संजोए रखा है. यह उनकी शादी की सबसे खास याद के तौर पर शुमार है.

आपको बता दें कि, 20 अप्रैल 2007 को विवाह बंधन में बंधकर अभिषेक और ऐश्वर्या हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे. इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े नामों ने हिस्सा लिया था. शादी के 4 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या एक बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता बने थे.

भावना जसरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जो तस्वीर साझा की थी उसके साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था कि, “आपकी शादी से एक दिन पहले आपका (ऐश्वर्या) और अभिषेक का एक मास्टरपीस बनाया.” सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद भी किया गया था.

आराध्या की हथेली और पंजे की छाप से भी बनाई थी मूर्ति…

बता दें कि, भावना जसरा ने अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की हथेली और पंजे की छाप की मूर्ति भी बनाई थी. भावना के मुताबिक़, उन्होंने आराध्या के पहले जन्मदिन पर उनकी हथेली और पंजे की छाप से मूर्ति बनाई थी.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि, भावना अब तक मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री ईशा देओल समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के बेबी के हथेली और पंजे की छाप की मूर्तियां भी बना चुकी है. वे इस काम के चलते काफी प्रसिद्ध भी है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या बीते लंबे समय से फिल्मों से दूर बनी हुई है. वहीं अभिषेक अपना आगामी फिल्मों बॉब बिस्वास और दसवीं को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. फिल्म दसवीं में अभिषेक एक मुख्यमंत्री के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

Back to top button