बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने बदला अपना पाला कभी करती थी बीजेपी की आलोचना अब मांग रही है उसी से काम

अभिनेत्री स्वरा भास्कर प्रधान मंत्री मोदी से काम मांगने को लेकर काफी ट्रोल हो रही है. कभी बीजेपी की आलोचना करने वाली अभिनेत्री अब उसी पार्टी के पीएम से काम मांग रही है. दरअसल मसला यह है कि स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे दो हैश टैग का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था. ज्ञात हो कि स्वरा भास्कर सोशल साइड्स पर काफी एक्टिव रहती है और सरकार को घेरने का एक मौका भी नहीं छोड़ती है.

सोशल मीडिया पर #मोदी_जॉब_दो और #मोदी_रोजगार _दो खूब ट्रेंड कर रहा है. इसके बाद स्वरा ने ट्विटर पर इसे टैग किया और देश के युवाओं के लिए रोजगार की मांग उठा डाली. उसके बाद से ही स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश के युवाओं की आवाज कह रही है मोदी_जॉब_दो और #मोदी_रोजगार _दो’.


स्वरा के इस ट्वीट पर जहां कुछ यूजर्स ने उनका साथ दिया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा, तुम ठीक से एक्टिंग करो, प्रोडक्शन हाउस तुम्हें काम देंगे. मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. कोई प्रोड्यूसर या डायरेक्टर नहीं’ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने स्वरा पर निशाना साधते हुए कहा, फिल्म उद्योग ज्यादातर प्रतिभा, लुक्स या प्रभाव पर काम करता है. अगर आपके पास कुहक भी नहीं है तो मोदीजी क्या कर सकते हैं.


वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘जिन युवाओं की बात कर रही हो उनमें अगर स्किल रहता तो उन्हें सामने से काम मिल जाता’. बता दें कि स्वरा भास्कर हमेशा से ट्रोलर्स के निशाने पर आती रही है. उन्हें हमेशा से ट्रोलर्स निशाने पर लेते रहते है. वह अभिनेत्री कंगना रनोट से अक्सर अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में रहती है. कंगना की बात करे तो इन दिनों अपनी दुश्मन अभिनेत्रियों के शिकार पर निकली हुई है. उनकी नई दुश्मन, आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू है.

कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ को 10 साल पुरे हुए. इस अवसर पर कई वेबसाइट्स ने फिल्म को लेकर किए गए ट्वीट में कंगना नाम का जिक्र नहीं किया बल्कि स्वरा भास्कर को टैग किया था. बस यही से कंगना एक बार फिर बिफर गई. इस फिल्म में भले ही दोनों बेस्ट फ्रेंड बनी हों, लेकिन ट्वीटर पर उनकी लड़ाई किसी से नहीं छुपी है. कंगना अपने ट्वीट में कई बार स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड अभिनेत्री कह चुकी हैं.

वहीं कंगना ने अपने ट्वीट के माध्यम से उन युवाओं का प्रिमिटिव मंकी यानी प्राचीन बंदर कहकर मजाक बनाया है, जो देश के इतिहास के बारे में गलत जानकारी रखते हैं. कंगना ने उनका मजाक बनाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो री-पोस्ट किया, जिसमें देश के युवा भारतीय इतिहास से जुड़े सवालों के गलत जवाब दे रहे थे.

Show More
Back to top button